दलित कॉलोनी में नंदी की मूर्ति चोरी और नष्ट करने के आरोप में 10 व्यक्ति गिरफ्तार
दलित कॉलोनी में नंदी की मूर्ति चोरी और नष्ट करने के आरोप में 10 व्यक्ति गिरफ्तार
Share:

नंदी की मूर्ति चोरी करने में आंध्र प्रदेश की चित्तूर पुलिस ने एक और गिरफ्तारी की। इस मामले में जगरामला गांव में एक दलित कॉलोनी में एक मंदिर से एक नंदी की मूर्ति को चोरी करने और नष्ट करने के लिए कम से कम 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया था, यह विश्वास करते हुए कि हीरे उसके अंदर एम्बेडेड थे। यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि पुलिस ने एम. वेंकट चलपति (43), के. श्रीनिवासुलु (34), के. हरि (34), बी. श्रीधर (27), जी. वेंकटेश (24), पी. दशरदैया (40) को गिरफ्तार किया। ), जी. नरसिम्हुलु (60), के. रंगा बाबू (40), डी. प्रकाश (34) और बी. मुनेंद्र (29)। 

आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि 4 अप्रैल को पुलिस को एक शिकायत मिली थी कि पलामनेरु मंडलम के जगरामला गाँव के देवलमेटा इलाके में अनुसूचित जनजाति (ST) कॉलोनी के पास कौंड्याणा वन क्षेत्र में स्थित वंदना मल्लेश्वर स्वामी मंदिर से संबंधित नंदी की मूर्ति थी। चोरी कर। मंदिर के पुजारी एस। नरसिंहुलु की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए, पुलिस ने आईपीसी की धारा 379 के तहत मामला दर्ज किया और जांच शुरू की। 

हालांकि, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि शनिवार की शाम लगभग 6.30 बजे, पुलिस को एक सूचना मिली कि जगरामला वन क्षेत्र में पांच लोग संदिग्ध रूप से घूम रहे हैं, पुलिस ने उन्हें गोल करने और सवाल करने के लिए प्रेरित किया। चित्तूर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) एस. सेंथिल कुमार ने कहा कि श्रीनिवासुलु, जिसे अश्वत्थामा भी कहा जाता है, तेलंगाना में नागरकुर्नूल जिले से संबंधित है और कांदडा के उसके स्थानीय दोस्त हरि ने 21 मार्च को मूर्ति की जांच करने के लिए गए थे, जिसे वे अंततः साथ ले गए। यह घटना कई कथित मंदिर हमलों के प्रकाश में आती है जिन्होंने पहले ही दक्षिणी राज्य को हिला दिया था।

बिहार: शराब पीकर हंगामा कर रहे तीन लोग गिरफ्तार, हाजीपुर में पैंट्री कार से मिली बोतलें

बिहार: सांस्कृतिक कार्यक्रम में शामिल होना विधायकों को पड़ा भारी, दर्ज हुई FIR

आंध्रप्रदेश पंचायत मंत्री रेड्डी ने किया तिरुपति में चुनाव जीतने का दावा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -