शशि कपूर ने किया था बीचबचाव, जब शत्रुघ्न को लगातार मारते ही जा रहे थे अमिताभ
शशि कपूर ने किया था बीचबचाव, जब शत्रुघ्न को लगातार मारते ही जा रहे थे अमिताभ
Share:

कई वर्षों तक बीजेपी में रहे बिहार के कद्दावर नेता और फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा अब कांग्रेस का दामन थामने ज रहे हैं. बीजेपी और पीएम मोदी के खिलाफ उनके बगावती तेवर काफी दिनों से चर्चा में रहे थे. इस बात से हर कोई वाकिफ है कि शत्रुघ्न हमेशा से ही बेबाक रहे हैं. कहा जाता है कि जब वे फिल्मों में काम करते थे, तब भी उनका यही रवैया देखा जाता था. अमिताभ बच्चन संग उनके तल्ख़ रिश्ते काफी समय तक चर्चा में बने रहे हैं. 

80 के दशक में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और शत्रुघ्न ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया था. लेकिन दोनों के बीच ईगो प्रॉब्लम ने काफी सुर्खियों बटोरी थीं. शत्रुघ ने अपनी बायोग्राफी 'Anything But Khamosh' में शत्रुघ्न ने बिग बी के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. तो आइए जानते हैं इनके बारे में कुछ...

शत्रुघ्न ने इसमें बताया कि, "फिल्म काला पत्थर के एक फाइट सीक्वेंस में अमिताभ ने उन्हें बुरी तरह मारा था. आगे उन्होने लिखा कि वो मुझे तब तक मारते रहे जब तक शशि कपूर ने आकर बचाव नहीं किया. साथ हे उन्होने इस बात की जानकारी भी दी कि उन्हें इस सीन के बारे में कुछ खबर नहीं थी. इतना ही नहीं आगे उन्होने लिखा कि फिल्म 'काला पत्थर' के सेट पर अमिताभ के बगल वाली कुर्सी कभी उन्हें ऑफर नहीं हुई, ना ही अमिताभ का छाता कभी मुझसे शेयर किया गया. शत्रुघ्न ने आगे के किस्से को बताया कि हम लोकेशन से एक ही होटल में जाते थे. जहां अमिताभ अपनी गाड़ी में बैठकर होटल जाया करते थे, लेकिन वे कभी नहीं कहते कि चलो साथ चलते हैं. यह बात सिन्हा को काफी अजीब भी लगती थी. 

साउथ के इस एक्टर के साथ रोमांस करेंगी आलिया भट्ट...

अब मायवती के जीवन पर बनेगी फिल्म, यह एक्ट्रेस निभाएगी किरदार !

इंस्टाग्राम पर कृति सेनन के 19 मिलियन फॉलोअर्स, यह ख़ास VIDEO शेयर कर जताई खुशी

जल्द बॉलीवुड में एंट्री लें सकता है आमिर खान का बेटा, मि. परफेक्शनिस्ट ने कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -