ड्रग रैकेट पर सिद्दारमैया बोले- ड्रग केस में शामिल लोगों को मिलनी चाहिए सजा
ड्रग रैकेट पर सिद्दारमैया बोले- ड्रग केस में शामिल लोगों को मिलनी चाहिए सजा
Share:

ड्रग रैकेट मामले में हर दिन नए-नए ट्विस्ट और टर्न आ रहे है। सीसीबी द्वारा पूरे 12 दिन की जांच के बाद चंदन ड्रग कांड मामले में जेल में बंद अधिकांश को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है, इसके साथ ही राजनीतिक दोष का खेल भी तेज हो गया है। जहां गिरफ्तार किए गए राहुल थोंसे के साथ राजस्व मंत्री आर अशोक की एक तस्वीर वायरल हुई है, वहीं कांग्रेस विधायक जमीर अहमद खान और पूर्व मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी के बीच कोलंबो में एक कैसीनो की यात्रा को लेकर विवाद जारी है।

सोमवार को इस मामले में मुख्य रूप से फंसा वीरेन खन्ना, रविशंकर, अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी, राहुल थोन्स, प्रशांत रांका को बेंगलुरु की फर्स्ट एसीएमएमएम कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया। हालांकि एक अन्य अभिनेत्री संजना गलरानी को अगली पूछताछ 16 सितंबर तक तीन दिन और पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। हालांकि रागिनी द्विवेदी ने जमानत के लिए आवेदन किया था, लेकिन उनकी जमानत पर सुनवाई 16 सितंबर तक के लिए स्थगित कर दी गई और उन्हें दो दिन परप्पाना अग्रहारा जेल में बिताने पड़े हैं। हालांकि रागिनी के अधिवक्ताओं ने अपील की कि उसे स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं हैं और अदालत को उसे निजी अस्पताल में इलाज की अनुमति देनी चाहिए, लेकिन अदालत ने कहा कि उसे जेल अस्पताल में चिकित्सा सहायता दी जानी चाहिए।

इस बीच, ड्रग रैकेट के साथ संबंधों को लेकर राजनीतिक दोष का खेल जारी है। राजस्व मंत्री आर अशोक को केक भेंट करने वाले ड्रग रैकेट के मामले में गिरफ्तार राहुल थोन्से की एक तस्वीर रविवार रात को वायरल हो गई है। इस बीच, विपक्ष के नेता सिद्धारमैया ने जमीर की राहत में बाहर आकर कहा कि जमीर को बेवजह निशाना बनाया जा रहा है, बिना कोई सबूत के भी। "अगर कोई ड्रग रैकेट में शामिल है तो उन्हें सजा मिलनी चाहिए। उन्होंने कहा कि बिना किसी सबूत के किसी को बदनाम नहीं किया जाना चाहिए।

न्यूज़ीलैंड में कोरोना का आतंक, दुबई से पहुंचे 3 लोग आए संक्रमण की चपेट में

बेरोज़गारों को प्रतिमाह दिया जाए 15000 भत्ता, राज्यसभा में उठी मांग

सीएम केसीआर ने बताया राजस्व अधिनियम किसानों के लिए क्यों है उपयोगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -