आन्या टेलर-जॉय का बड़ा बयान, कहा-
आन्या टेलर-जॉय का बड़ा बयान, कहा- "नहीं सोचा था कि 'द विच' की भूमिका के बाद नहीं करेंगी काम...."
Share:

छह साल पहले 'द विच' से फीचर फिल्म में शुरुआत करने वाली अभिनेत्री अन्या टेलर-जॉय का कहना है कि हॉरर फिल्म में थॉमसिन के रूप में उनके प्रदर्शन के लिए प्रशंसा मिलने के बावजूद उन्हें लगा कि इस भूमिका के साथ उनका करियर खत्म हो गया है। टेलर-जॉय ने हॉलीवुड रिपोर्टर को बताया, "रॉब ने हमें दर्शकों की स्क्रीनिंग से दो घंटे पहले फिल्म दिखाई और मैं तबाह हो गया।"

उसने आगे कहा- "मैंने सोचा था कि मैं फिर कभी काम नहीं करूंगी। मुझे अभी भी इसके बारे में सोचकर कांपना पड़ता है। यह सिर्फ सबसे बुरी भावना थी, 'मैंने उन लोगों को निराश किया है जिन्हें मैं दुनिया में सबसे ज्यादा प्यार करती हूं। ' जंहा इस बारें में उन्होंने कहा- मैं काफी वर्बोज़ हूं, मुझे बात करना पसंद है, मुझे संवाद करना पसंद है। मैंने बात नहीं की, मैं बस रो रही थी। मैं अपना चेहरा इतना बड़ा देखकर नहीं संभाल सकता।"

फिल्म ने अभिनेत्री को "मॉर्गन", "स्प्लिट" और "ग्लास" जैसी परियोजनाओं में मुख्य भूमिका निभाने में मदद की। उन्हें "पीकी ब्लाइंडर्स" और "द डार्क क्रिस्टल: एज ऑफ रेसिस्टेंस" में भी देखा गया था। अपनी सफलता के बावजूद, इस बिंदु पर उन्होंने अपने करियर में "अपनी (अपनी) ऊर्जा" लगाने के बाद अभिनय से एक कदम पीछे हटने पर विचार किया।

"यह किस बारे में था, मुझे यह महसूस करने में एक सेकंड का समय लगा कि मेरे आसपास के लोग उस तरह से काम नहीं कर रहे थे जिस तरह से मैं काम कर रहा था। मुझे लगा कि हर कोई एक काम पूरा कर चुका है, एक विमान पर चढ़ गया और अगला काम शुरू कर दिया। आभारी हूं कि इस तरह मैंने काम करना सीखा।

मूक-बधिर बच्चों को बनाने वाले थे ‘मानव बम’, सामने आई धर्मान्तरण की 'काली सच्चाई'

तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर ने मीडिया से कोरोना की गलत जानकारी फैलाने से रोका

BSF जवानों को मिली बड़ी उपलब्धि, पाकिस्तान से करोड़ों रुपए की हेरोइन के साथ गिरफ्तार हुआ तस्कर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -