आपके जीवन में कोई भी टेंशन हो उसका हल निश्चित है
आपके जीवन में कोई भी टेंशन हो उसका हल निश्चित है
Share:

जिन्दगी में सुख दुःख तो लगे ही रहते है लेकिन किसी किसी को इतना दुःख पड़ जाता है की कुछ कह नहीं सकते. कोई इंसान अपनी बीमारियों में घिरा रहता है तो किसी को घर की टेंशन लगी रहती है किसी को अपनी नौकरी न लगने की टेंशन लगी रहती है. इंसान जितना अपनी परेशानियों से भागता है परेशनिया उसके पीछे आती रहती है, चलिए जानते है तनाव दूर करने के तरीके-
 
जब आपको कभी टेंशन हो तो आप अकेले में कुछ देर बैठकर उस टेंशन की जड़ तक पहुचने की कोशिश करिए, अगर फिर भी इसका समाधान नहीं हो पा रहा हो तो अपने किसी करीबी या फिर जो आपको लगता है की ये आपकी समस्या को समाधान बता सकता है तो आप उसे अपनी टेंशन बताइए.

जब किसी को टेंशन होती है तो उसका समाधान भी निश्चित तौर पर होता ही है बस आपको उसकी जड़ तक जाना है उसका हल निकल जाएगा. जब भी आप अधिक तनाव में हो तो ठन्डे या गरम पानी से नहाए और खुद को तारोताज़ा करे और मन शांत करने का आसन (योग) करे.
 
मनुष्य कभी कभी पैसो की कंगाली के कारण तनाव ग्रस्त रहता है उसके लिए हम एक छोटा सा उपाय बताने जा रहे है जिसको करने से आपकी कंगाली दूर हो जाएगी.
 
आपने “अकुआ” पेड़ का नाम तो सूना ही होगा इस पेड़ के फूल भगवान भोलेनाथ को चढ़ते है अगर इस पेड़ की जड़ को आपने अपने घर लेकर आ गए तो आपकी धन से जुडी सारी समस्या दूर हो जाएगी.

 

 

 

 

अगर आपका बच्चा भी पढ़ाई में कमजोर है तो इसका कारण स्टडी रूम है

 

आखिर क्यों? वैज्ञानिक भी इस अंगूठी को मानते है चमत्कारी

घर की सीढ़ियों में छुपा होता है धनवान बनने का राज़....

वास्तुशास्त्र के मुताबिक़ घर में लगाए यह पौधा, बढेगा मान सम्मान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -