डैरेन सैमी ने कहा-
डैरेन सैमी ने कहा- "टी20 वर्ल्ड कप जीतने वाली कोई भी टीम 'फर्स्ट बीट इंडिया'..."
Share:

वेस्टइंडीज के पूर्व सफल कप्तानों में से एक डैरेन सैमी ने कहा कि भारत संयुक्त अरब अमीरात में होने वाले आगामी टी20 विश्व कप में "हारने वाली टीम" होगी। सैमी ने कहा कि किसी भी आईसीसी टूर्नामेंट में, आपको ट्रॉफी पर लक्ष्य बनाने के लिए "भारत से गुजरना" पड़ता है। भारत को कट्टर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान, न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान के साथ-साथ दो अन्य टीमों के साथ रखा गया है जो टी 20 विश्व कप के सुपर 12 चरण में राउंड 1 से क्वालीफाई करेंगी।

"भारत को हराने वाली टीम है। हमने दिनेश कार्तिक को इसके बारे में बात करते सुना है - अनुभव, उनके टी 20 खिलाड़ी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में आते हैं चाहे वह भारत के घरेलू टी 20 क्रिकेट या आईपीएल से हो, आप देखते हैं कि सभी देश वहां जाते हैं और अनुभव प्राप्त करें। "आपको किसी भी टूर्नामेंट में भारत से गुजरना होगा। जैसा कि आपने पिछले कुछ आईसीसी टूर्नामेंटों में देखा है, चाहे वह टेस्ट चैंपियनशिप हो या एकदिवसीय, आपको जीतने के लिए भारत से गुजरना होगा।"

ध्यान देने के लिए, टी 20 विश्व कप 17 अक्टूबर को शुरू होगा, सुपर 12 चरण 23 अक्टूबर से शुरू होगा। भारत का अभियान 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ शुरू होगा। भारत फिर 31 अक्टूबर को न्यूजीलैंड और 3 नवंबर को अफगानिस्तान से भिड़ेगा। इसके बाद भारत अपने अंतिम दो सुपर12 मैच 5 और 7 नवंबर को खेलेगा।

तेलंगाना के एचएम महमूद अली ने गांधी अस्पताल सामूहिक बलात्कार मामले में प्रगति की समीक्षा की

'तालिबान राज' के बाद अफ़ग़ानिस्तान से पलायन जारी, अब भी फंसे हुए हैं 1650 भारतीय

आज 76 साल बाद भी रहस्य है नेताजी सुभाष चंद्र बोस की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -