निशाने पर कोई और मौत किसी और की, जाने क्या है पूरा मामला
निशाने पर कोई और मौत किसी और की, जाने क्या है पूरा मामला
Share:

मथुरा के छाता कोतवाली के गांव सेंमरी से एक ऐसी घटना सामने आई जिसे सुनकर आप हैरान हो जायेंगे. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, सेंमरी गांव में घर के बरामदे में सो रही वृद्धा की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस दौरान गांव में अफरा तफरी मच गई और आसपास के लोग घटना स्थल पर पहुंच गए. वही मृतका के भाई की तहरीर पर पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है.

सूत्रों के मुताबिक़, कोतवाली वृंदावन के परखम गूजर निवासी सुक्खो देवी कई सालों से गांव सेमरी निवासी अपने भाई ठाकुरलाल के पास रह रही थी. हर रोज की तरह सुक्खो देवी इस दिन भी घर के बरामदे में चारपाई पर सो रही थी. सुक्खो देवी के बगल में भाई ठाकुरलाल और भाभी वीरवती भी सो रही थीं. जैसे ही बगल में सो रही वीरवती ने गोली की आवाज़ सुनी और उसने देखा कि, सुक्खो देवी की रजाई खून से लथपथ पड़ी हुई थी और उसके सीने पर गोली लगी हुई थी.

ये सब देखकर वीरवती ने शोर मचाना शुरू कर दिया और आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंच गए. इस बात की जानकारी पुलिस को दे दी गई है और पुलिस इस मामले में छानबीन कर रही है. हालांकि, सुक्खो देवी को गोली मारे जाने की स्पष्ट वजह अभी तक लोगों के सामने नहीं आई है. वही मृतका के भतीजे बबुआ का कहना है कि, 150 वर्ग गज प्लाट के लिए उनका पड़ोसियों से विवाद चला आ रहा है. उसने बताया कि, वह हर रोज बुआ के बगल में ही सोता था. उसी के चलते पड़ोसियों ने उसे मारने की बजाय बुआ को मार दिया. लेकिन इस बात का अभी तक कोई खुलासा नहीं हुआ है कि, सुक्खो देवी को गोली क्यों और किसने मारी. फिलहाल इस मामले में पुलिस की जाँच पड़ताल जारी है.

ये भी पढ़े

लड़कियों ने शराब पीकर की 6 लोगों के साथ शर्मनाक हरकत

यह शातिर चोर वकील की फीस के लिए चुराता था बाइक

जानें, कौन कौन सी धाराएं लगी हैं शमी पर ?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -