आसाराम पर लगे POCSO एक्ट का अनुष्का ने किया समर्थन
आसाराम पर लगे POCSO एक्ट का अनुष्का ने किया समर्थन
Share:

आजकल देश में बलात्कारों का दौर चल रहा है, हाल ही में उन्नाव और कठुआ गेंग रेप में पुरे देश के साथ बॉलीवुड के सेलिब्रिटी ने भी जमकर आलोचना की और आरोपियों के लिए कड़ी से कड़ी सजा की मांग की, इसी बीच इंदौर में हुए 4 माह की बच्ची के बलात्कार के बाद सरकार द्वारा POCSO एक्ट लागू किया गया जिसका समर्थन अनुष्का शर्मा ने खुलकर किया है. 

बता दें, कार्यक्रम को संबोधित करते हुए अनुष्का शर्मा ने कहा, मैं 1000 प्रतिशत सरकार के अध्यादेश का समर्थन करती हूं. बच्चियों से रेप दुनिया का सबसे गंदा काम है. रेप की घटना के दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए. साथ ही अनुष्का शर्मा ने इन बलात्कारों की जमकर निंदा की.

केंद्र सरकार ने बलात्कार की घटनाओं पर  21 अप्रैल को एक अध्यादेश लागू किया जिसके तहत अब 12 साल से कम उम्र की नाबालिगों के साथ हुए बलात्कार पर फ़ास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई होगी जिसके बाद कम समय में सजा तय होने के बाद आरोपियों को फांसी होगी, बता दें इस तरह का कानून मध्यप्रदेश, हरियाणा और राजस्थान की सरकारों ने पहले से लागू कर रखा है हालांकि इन मामलों पर कोई कड़ी कार्यवाही अब तक देखने को नहीं मिली है. ज्ञात हो बुधवार को आसराम पर भी कोर्ट की सुनवाई होनी वहीं आसाराम पर भी POCSO एक्ट लग चूका है, जो पहले संसोधन में नहीं था.

परवीन बॉबी के ‘जवानी जानेमन’ वाले लुक में होगी ऋचा चड्डा

70 की उम्र में अमिताभ बच्चन की पत्नी ने करवाया बोल्ड ट्रेडिशनल फोटोशूट

ट्विटर पर शुरू हुई श्रद्धा की हल्दी की रस्में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -