अनुष्का शेट्टी स्टारर 'निशब्दं' का फर्स्ट लुक होगा इस तारीख को रिलीज़
अनुष्का शेट्टी स्टारर 'निशब्दं' का फर्स्ट लुक होगा इस तारीख को रिलीज़
Share:

साउथ एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी वर्तमान में संयुक्त राज्य अमेरिका में अपनी आगामी अंतर्राष्ट्रीय फिल्म "निशब्दं" की शूटिंग में व्यस्त हैं। पिछले कुछ दिनों से उनके स्वास्थ्य और अन्य चीजों के बारे में कई अटकलें लगाई जा रही हैं, लेकिन अनुष्का ने इसे एक मुस्कान के साथ ख़ारिज कर दिया और अपनी फिल्म की शूटिंग जारी रखी।

निशब्दं को Kona फिल्म कॉर्पोरेशन और पीपल मीडिया फैक्ट्री द्वारा निर्मित किया जा रहा है और इसका अंतर्राष्ट्रीय शीर्षक साइलेंस है। फिल्म के निर्माताओं ने घोषणा की है कि निस्सब्धम का पहला लुक 21 जुलाई 2019 को रिलीज़ होने जा रहा है। निस्बधम के पहले लुक की घोषणा के पीछे की वजह हीरोइन अनुष्का शेट्टी के सिनेमा जगत में 14 साल पूरा होना बताया जा रहा है।

फिल्म उद्योग में सफलतापूर्वक 14 साल का सफर करने के लिए अनुष्का शेट्टी के सम्मान के रूप में  और इस मौके को और भी अधिक विशेष बनाने के लिए इस सप्ताह निशब्दं मूवी का अनावरण किया जाएगा। आधिकारिक रिपोर्टों के अनुसार, निशब्दं ने सिएटल शहर में 40 दिनों की शूटिंग पूरी कर ली है, जहां अनुष्का, अंजलि, सुब्बाराजू, आर माधवन, मिचेल मैडसेन ने हेमंत मधुकर निर्देशन में फिल्मांकन में भाग लिया है। तेलुगु में रिलीज़ होने के साथ ही निशब्दं को हिंदी, तमिल, मलयालम में भी डब किया जाने वाला है और एक ही तारीख में एक साथ रिलीज़ किया जाएगा। 

स्मोकिंग सीन पर रकुल प्रीत ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

ब्लू बिकनी में आग लगाती नजर आई राय लक्ष्मी

मेगास्टार चिरंजीवी और ऐश्वर्या राय करेंगे एक साथ काम?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -