अनुष्का की अगली फिल्म को सेंसर बोर्ड से मिली रिलीजिंग की सलाह
अनुष्का की अगली फिल्म को सेंसर बोर्ड से मिली रिलीजिंग की सलाह
Share:

टॉलीवूड की जानी मानी एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी, जिन्होंने पिछली बार थ्रिलर भागामाथी में अभिनय करके अपने करियर की शुरुआत की थी, हेमंत मधुकर द्वारा निर्देशित और कोना वेंकट और पीपल मीडिया फैक्ट्री द्वारा निर्मित एक और क्रॉसओवर बहुभाषी थ्रिलर थ्रिलर साइलेंस / निशब्दधाम के साथ वापसी करने के लिए तैयार है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार माधवन, अंजलि, शालिनी पांडे और माइकल मैडसन अभिनीत, यह फिल्म जिसमें अनुष्का एक मूक कलाकार के रूप में हैं और माधवन एक संगीतकार के रूप में 2 अप्रैल को रिलीज होने वाले थी , लेकिन लॉकडाउन के कारण इसे इसकी रिलीजिंग को कुछ समय के लिए आगे बढ़ा दिया गया था। अब, फिल्म को U / A को सेंसर कर दिया गया है, और एक प्रत्यक्ष OTT रिलीज़ की अफवाहों के बीच, हेमंत मधुकर ने खुलासा किया है कि सेंसर बोर्ड के अधिकारियों ने पहले थिएटर रिलीज़ करने  की सलाह दी है।

जानकारी के लिए हम बता दें कि  इस पर फिल्म निर्माता हेमंत मधुकर ने ट्वीट किया, और लिखा है कि  "Both our films #nishabdham Telugu and #silence gave U / A censor certificate and I was overwhelmed by the response of #cencorboard panel members Hoon and I was advised to release the film first in theaters due to his honesty? ".

 

रिलीज़ हुआ राम गोपाल वर्मा की इस हॉरर महामारी मूवी का ट्रेलर

जल्द ही इस बॉलीवुड एक्टर के साथ काम कर सकते है फिल्म निर्माता पूरी जग्गनाथ

इस साउथ मूवी के रीमेक का हुआ एलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -