बेटी के जन्म के 10 माह बाद दिखा अनुष्का का ग्लैमरस अंदाज़, फोटोज वायरल

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने बेटी वामिका के जन्म के उपरांत से अपना पूरा वक़्त उसकी परवरिश में लगा रही है. वहीं अब अनुष्का शर्मा ने प्रेग्नेंसी और डिलीवरी के उपरांत अपना पहला फोटोशूट करवाया है जो कि इंटरनेट पर बहुत ही तेजी से वायरल होना शुरू हो गया है. अनुष्का शर्मा ने ये फोटोशूट एक मैग्जीन कवर के लिए करवाया है. उनके फोटोज शेयर करते ही हर कोई उनकी पोस्ट प्रेग्नेंसी बॉडी के बारे में बातें करने में लगा हुआ है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अनुष्का शर्मा की ये फोटोज खूब पसंद  किया जा रहा है. तस्वीरों पर तमाम फैंस से लेकर सेलेब्स हर कोई कमेंट में अनुष्का के इस दिलकश अंदाज  की जमकर तारीफें कर रहा है.  इतना ही नहीं अनुष्का ने तकरीबन 10 माह पहले बेटी वामिका को जन्म दिया था और जिसके उपरांत बहुत ही कम वक़्त में उन्होंने अपनी पुरानी फिट एंड फाइन टोन्ड फीगर प्राप्त कर चुके है. 

जानकारी के लिए बता दें कि अनुष्का शर्मा के इस जबरदस्त फोटोशूट के साथ उनके फिल्मों में वापसी के चर्चे  भी सुनने को मिल रहे है, इतना ही नहीं इस फोटोशूट के बीच अनुष्का ने प्रेग्नेंसी पर भी खुलकर बात की है. अनुष्का ने कहा है कि उन्हें चिंता थी कहीं बच्चे को जन्म देने के उपरांत वो अपने शरीर से नफरत ना करने लग जाएं. हाल ही में एक साक्षत्कार में अनुष्का शर्मा ने कहा है कि वो अब अपने स्किन के साथ कितनी सहज हैं. अब उनकी बॉडी पहले की तरह टोंड नहीं होती है. बहुत सारी पुरानी फोटोज को इंटरव्यू के समय दिखाते हुए अनुष्का ने विराट कोहली के संग हुई बातों का जिक्र किया.

 

रिलीज हुआ अक्षय की फिल्म पृथ्वीराज का शानदार टीजर

चंडीगढ़ के इस आलिशान होटल में सात फेरे लेंगे राजकुमार राव-पत्रलेखा, देंखे ये बेहतरीन तस्वीरें

VIDEO! शादी के फंक्शन के दौरान परेशान हुई राज कुमार राव की दुल्हन पत्रलेखा, जानिए वजह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -