प्रभास से शादी को लेकर अनुष्का ने दिया ये जवाब
प्रभास से शादी को लेकर अनुष्का ने दिया ये जवाब
Share:

शादियों का सीजन चल रहा है और ऐसे में आये दिन किसी न किसी सेलिब्रिटी की शादी को लेकर चर्चा होती रहती है. गौरतलब है कि, कई दिनों से बाहुबली फेम अभिनेता प्रभास की शादी को लेकर भी चर्चा हो रही है. यही नहीं बल्कि, प्रभास के अंकल कृष्णम राजू ने भी ये खुलासा किया था कि, प्रभास इस साल शादी करने वाले है. खबरों की माने तो बाहुबली में प्रभास की को स्टार अनुष्का शेट्टी से उनके अफेयर की चर्चा हो रही है.

जिसके चलते हाल ही में अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी ने कहा कि, उनके और प्रभास के बीच ऐसा कुछ भी नहीं प्रभास केवल उनके अच्छे दोस्त है और इससे ज्यादा कुछ नहीं है. अनुष्का ने अपने बयान में कहा कि, "मैं जिंदगी में उसका इंतजार कर रही हूं, जिसे मैं पसंद करूं. मुझे अच्छा लगता है जब लोग मेरी शादी में इतनी दिलचस्पी लेते हैं." वही अनुष्का से अपने रिश्ते को लेकर प्रभास का कहना है कि, "मुझे इसकी पूरी उम्मीद थी कि मेरे नाम को-स्टार अनुष्का शेट्टी से जोड़ा जाएगा. जब कोई एक्टर लगातार एक ही फीमेल एक्ट्रेस के साथ दो से ज्यादा फिल्मों में काम कर लें तो इस तरह की अफवाहें आना आम बात है."

आगे उन्होंने कहा कि, "मैं खुश हूं कि लोग मुझे इतना चाहते हैं. लेकि‍न मेरी फीमेल फैन्स को परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि फिलहाल मेरा शादी करने का कोई इरादा नहीं है." फिलहाल प्रभास अपनी आने वाली फिल्म 'साहो' को लेकर व्यस्त है. इस फिल्म में अभिनेत्री श्रद्धा कपूर भी है. खबरों की माने तो इस फिल्म के बाद प्रभास फिल्म Okka Adugu में नजर आने वाले है जिसे उनके अंकल कृष्णम राजू प्रोड्यूस कर रहे हैं.

ये भी पढ़े

वरुण धवन ने की प्राकृतिक रोशनी में शूटिंग

परिवार के साथ नहीं मनाना चाहती ऐश अभिषेक का बर्थडे

जानिए, असली 'पैडमैन' के बारे में

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -