ओटीटी प्लेटाफॉर्म को फिल्मकारों के लिए एक अवसर मानती हैं अनुष्का
ओटीटी प्लेटाफॉर्म को फिल्मकारों के लिए एक अवसर मानती हैं अनुष्का
Share:

हाल ही में अभिनेत्री-निर्माता अनुष्का शर्मा ने अपनी ख़ुशी जाहिर की है. जी दरअसल उनकी प्रोडक्शन कंपनी में बनी पहली वेब सीरीज 'पाताल लोक' को दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रियाएं मिल रही है और इसी वजह से अनुष्का काफी खुश हैं. वहीं अनुष्का इसका श्रेय किसी एक चीज को नहीं देना चाहती हैं, बल्कि वह इसे सबकी जीत करार देती हैं. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने कहा, "जब हम इसे बना रहे थे, तब हम यह नहीं सोच रहे थे कि यह सबसे बेहतरीन शो हो, हम बस एक कहानी को बताने का प्रयास कर रहे थे और हम अपनी कहानी के प्रति सच्चे बने रहना चाहते थे. आज जब शो को इस कदर सराहा जा रहा है कि इसे भारत में अब तक निर्मित सबसे बेहतरीन शो बतलाया जा रहा है, तो यह हमें खुशी का एहसास दिलाता है."

इसी के साथ आगे उन्होंने कहा, "ओटीटी प्लेटफॉर्म आपको इस बात की अनुमति देता है कि आयरलैंड, टर्की, अमेरिका, इजरायल, यूनाइटेड किंगडम सहित दुनिया के तमाम हिस्सों में बनाई जा रही कहानियों से आप एक तरह का आईडिया ले सकें. इससे आप दुनिया भर के कहानीकारों के कार्यों को आसानी से देख पाते हैं और इनसे हम बेहद प्रेरित भी होते हैं और ऐसी ही किसी कहानी को बनाने की इच्छा हममें भी पैदा होती है, जिससे लोग भी आगे चलकर प्रेरणा ले सकते हैं." वहीं आपको यह भी बता दें कि अनुष्का की प्रोडक्शन कंपनी इससे पहले 'एनएच10', 'फिल्लौरी' और 'परी' जैसी फिल्मों का निर्माण कर चुकी है. वहीं अब अनुष्का का कहना है कि उन्होंने डिजिटल की रोमांचक दुनिया में इसलिए कदम रखा क्योंकि यह फिल्मकारों को खुद को खुलकर बयां करने की इजाजत देती है.

उन्होंने कहा, "मैं ओटीटी प्लेटाफॉर्म को फिल्मकारों के लिए एक अवसर के तौर पर देखती हूं, जिसमें आप अनोखी कहानियों को शो के साथ एक लंबे प्रारूप में पेश कर सकते हैं, ऐसा आप फिल्म के साथ नहीं कर सकते हैं. कभी-कभी आप कहानी की हर एक बारीकि को दर्शकों के सामने प्रस्तुत करने की चाह रखते हैं, ऐसे में यह मंच आपको खुद को खुलकर बयां करने की अनुमति देता है और ऐसा इसकी प्रकृति और दर्शकों के चलते है."

संघ कार्यकर्ताओं ने मुसलमानों को बांटें खाने के पैकेट, जावेद हुए खुश

बियोंसे के गाने पर जमकर नाची दिशा पटानी

एक ख़ास फोटो के साथ अमिताभ बच्चन ने की मास्क पहनने की अपील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -