कार में बैठकर आदमी कर रहा था शर्मनाक हरकत, अनुष्का ने सरेआम लगाई फटकार
Share:

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा तो सभी के पसंदीदा कपल्स है. आए दिन इन लव बर्ड्स का कोई ना कोई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता ही रहता है. हाल ही में विराट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अनुष्का का ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसमे अनुष्का एक आदमी को जमकर फटकार लगाती हुई नजर आ रही हैं. जी हाँ... दरअसल एक कार सवार आदमी ने सड़क पर कचरा फेंक दिया था जिसे देखकर अनुष्का गुस्से में लाल हो गई और उस आदमी की क्लास ही ले ली.

इस वीडियो में आप देख सकते है अनुष्का शर्मा ने उस कार सवार आदमी को रोका और उससे पूछा कि- 'आपने कचरा सड़क पर क्यों फेंका? आपको कचरा फेकने के लिए डस्टबिन का इस्तेमाल करना चाहिए.' कार सवार आदमी भी चुप-चाप होकर अनुष्का की दांत सुन रहा था. अनुष्का का ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए विराट ने कैप्शन में लिखा है कि- 'इन लोगों को देखिये जो कचरा सड़क पर फेंकते है. लग्जरी कार में तो सफर करते है लेकिन दिमाग पूरा खली रहता है. क्या ये लोग हमारे देश को साफ़ रख पाएंगे? अगर आप भी कभी ऐसा कुछ अपने आस-पास लोगों को करते हुए देखे तो आप भी अनुष्का की तरह ही करे और लोगों को स्वछता के प्रति जागरूक करे.'

अनुष्का के इस नेक काम की सभी लोग खूब तारीफ कर रहे है इसके साथ ही वो कमेंट कर अनुष्का की सराहना भी कर रहे है. सोशल मीडिया पर अनुष्का का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है और इसे अब तक लाखों लोग देख भी चुके है. आप भी देखिये ये वीडियो.

सैफ की बेटी इस एक्टर के साथ मना रही हैं रंगरलिया, सरेआम कर दी ऐसी हरकत

सनी देओल ने अपनी इस ब्लॉकबस्टर फिल्म से 'रेस 3' की तुलना

परेशान होकर नक्सली बन गया था ये दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -