अनुष्का ने शुरू की अपनी फिल्म की आखिरी शूटिंग
अनुष्का ने शुरू की अपनी फिल्म की आखिरी शूटिंग
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) बहुत लंबे वक़्त से मूवीज की  दुनिया से दूर चल रही है। लेकिन वो जल्द ही धमाकेदार वापसी करने के लिए तैयार है। खबरों का कहना है कि अनुष्का कई दिनों से मूवी 'Chakda 'Xpress' की नॉन-स्टॉप शूटिंग करने में लगी हुई है। बता दें कि अब एक्ट्रेस ने मूवी की आखिरी शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर चुकी है। एक सीनियर ट्रेड सोर्स ने इस बारे में कहा है कि वे पिछले कुछ महीनों से Chakda 'Xpress की शूटिंग में बिजी है। मालूम हो कि उन्होंने, हमेशा से ही बेहतर बनने का प्रयास भी किया है और इस फिल्म के लिए उन्होंने कोई कसर नहीं बाकी रखी है। मशहूर तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी की भूमिका में पूरी तरह से ढल जाने के लिए अनुष्का ने महीनों कड़ी मेहनत भी कर चुकी है।

'Chakda 'Xpress' जल्द होगी रिलीज: बता दें कि फिल्म Chakda 'Xpress  वर्ल्ड क्रिकेट के इतिहास में सबसे तेज गति वाली महिला गेंदबाजों में से एक झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित है। इस मूवी में अनुष्का तमाम चुनौतियों से लड़ते दिखाई देने वाले है। अनुष्का हमेशा ही इस मूवी के सेट से अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती हुई दिखाई दे रही  हैं, जिसे उनके फैंस खूब पसंद करते हैं।

कुछ दिनों पहले ही चकड़ा एक्सप्रेस का जाटीजर री किया गया था, जिसे लोगों ने दिल खोलकर प्यार दिया था। जानकारी के मुताबिक अनुष्का शर्मा की ये मूवी OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है। फैंस इस मूवी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

अपने इस फैन की वजह से मुसीबत में फंस गई थी रवीना

आलिया रणबीर के घर बच्ची होते ही प्रियंका ने दिया ऐसा रिएक्शन

'जो मेरी गोद में रहती थी वो आज मां बन गई', बेटी आलिया के लिए भावुक हुए महेश भट्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -