अनुष्का शेट्टी ने शेयर की इमोशनल पोस्ट
अनुष्का शेट्टी ने शेयर की इमोशनल पोस्ट
Share:

COVID-19 के कारण इस महामारी की स्थिति के दौरान, कई लोग कठिनाइयों का सामना करने के कारण भावनात्मक रूप से थक गए हैं। जहां ये लोग खुद को प्रेरित रखने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं, वहीं अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी ने एक भावनात्मक पोस्ट साझा करते हुए लोगों से इस कठिन समय के दौरान अपने दोस्तों और परिवार से जुड़ने के लिए कहा है। 'बाहुबली' की अभिनेत्री ने लोगों के साथ प्यार फैलाने पर एक लंबी पोस्ट साझा की और पोस्ट को कैप्शन देते हुए कहा, "जुड़ें ... कनेक्ट रहें ...आप किसके साथ हैं क्योंकि हर दिन खूबसूरत चीजें गायब हो रही हैं …..! !!"
"कृपया, बस प्यार को अंदर आने दें। लोगों को बताएं कि आप कैसा महसूस करते हैं, और बहुत अधिक होने की चिंता न करें। 

वह आगे लिखती है- बहुत अधिक देखभाल करें। लोग आपको याद दिलाएं कि इस दुनिया में अच्छाई है। क्या आप कमजोर महसूस कर रहे है तो इस बारें में सोचना बंद कर दीजिये, आगे बढ़ने और जानने की कोशिश करें। यदि इस बारें में जानना चाहते है तो एक माध्यम चुने, और खुद पर भरोसा रखें, ज्यादा से ज्यादा मित्रों से संपर्क करें. उनसे बात करते रहे। अपने उन पलों को याद कीजिए जिससे आपको मोटिवेशन मिलता हो, और उन सभी लोगों से जुड़े रहे जो आपके दिल के बेहद ही करीब है, क्यूंकि आज के समय में दिल के करीबी ही अपनों से दूर हो रहे हैं।"

सुंदर अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी को आखिरी बार तमिल में बहुभाषी थ्रिलर फिल्म 'साइलेंस' में देखा गया था, जिसमें माधवन भी मुख्य भूमिका में थे।

हिमेश रेशमिया ने पूरा किया अपना वादा, इंडियन आइडल 12 के इस कंटेस्टेंट के साथ रिकॉर्ड किया पहला गाना

फेसबुक ने बनाया नया रिकॉर्ड, पहली बार 1 ट्रिलियन डॉलर के पार हुआ मार्केट कैप

अमेरिका में पार्थ समथान का लुक देखकर चौंके फैंस, तस्वीर शेयर कर बोले- दूल्हा तैयार है...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -