इस वजस से प्रभास के लिए परेशान हैं अनुष्का शेट्टी

फिल्म 'बाहुबली' से ग्लोबल आइकॉन बने अनुष्का शेट्टी और प्रभास के बीच रिलेशनशिप को लेकर काफी अफवाहें आ चुकी हैं. हालाँकि दोनों ही स्टार्स इस बात से इंकार कर चुके हैं. जहाँ बाहुबली प्रभास इस मुद्दे पर बात की करना पसंद नहीं करते वो वहीँ अनुष्का शेट्टी मीडिया से कहे चुकीं हैं कि जरुरी नहीं की जो परदे पर है वो ही असल ज़िंदगी में हो. एक फिर दोनों के अपने रिलेशन को लेकर सुर्ख़ियों में आ गए हैं.

दरअसल इन दिनों प्रभास अपनी मोस्ट वेटेड एक्शन साइंस फिक्शन 'साहो' की शूटिंग में अबुधाबी में व्यस्त हैं और हाल हैं उनके फिल्म सेट से कुछ तस्वीरें लीक हुई थीं जिसमें वो एक पावर बाइक साथ नज़र आ रहे थे. इस फिल्म में प्रभास का जबरदस्त एक्शन देखने मिलेगा. इन खतरानक स्टंट सीन के फिल्माए जाने पर अनुष्का को काफी फ़िक्र होने लगी है. इसलिए उन्होंने प्रभास को सलाह दी है कि वो इन खतराक स्टंट को खुद करने की कोशिश न करें. 

बता दें कि फिल्म 'साहू' एक मेगा बजट प्रोजेक्ट फिल्म है जिसका करीब 300 करोड़ बजट है . बताया जा रहा है कि फिल्म के एक्शन सीन को फिल्माने के लिए 90 करोड़ खर्चा आ रहा है. फिल्म के इस एक्शन सीन को हॉलीवुड एक्शन कोरियोग्राफर केनी बेट्स ने डायरेक्ट किया है तो वहीँ फिल्म का निर्देशन सुजीत कर रहे है. इस फिल्म में प्रभास के अलावा श्रद्धा कपूर, जैकी श्रॉफ, नील नितिन मुकेश, एल्विन शर्मा, एमी जैक्सन, मुरली शर्मा, नरेंद्र झा जैसे कलाकार नज़र आएंगे. फिल्म को हिंदी, तेलुगु, तमिल और मलयालम में डब करके रिलीज़ किया जाएगा. फिल्म को इसी साल रिलीज़ किया जाना है. 

16 किमी पैदल चलकर केदारनाथ पहुंची बाहुबली की देवसेना

500 रूपए थी इस सुपरस्टार की पहली कमाई, ऐसे लगा नाम के आगे 'निरहुआ'

'महानती' का भावपूर्ण ऑडियो ट्रैक हुआ लॉच

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -