सई रा नरसिम्हा रेड्डी के सेट पर शामिल हुई अनुष्का शेट्टी

बाहुबली की मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी बुधवार को सई रा नरसिम्हा रेड्डी के सेट पर शामिल हुईं। अनुष्का मेगास्टार चिरंजीवी स्टारर फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगी। बाहुबली फ्रैंचाइज़ी के बाद यह उनका पहला तेलुगु आउटिंग होगा। सूत्रों के मुताबिक, अनुष्का एक कथावाचक की भूमिका निभाएंगी, जो चिरंजीवी के किरदार को पेश करेगी। वह अंतराल से ठीक पहले एक महत्वपूर्ण दृश्य में भी दिखाई देंगी।

बिकिनी में राखी सावंत ने दिखाए अपने निजी अंग, ट्रोलर्स ने कहा- 'बैंकॉक की भिखारी...'

जानकारी के मुताबिक सुरेंद्र रेड्डी द्वारा निर्देशित, सई रा नरसिम्हा रेड्डी कुरनूल-आधारित स्वतंत्रता सेनानी उयालवाडा नरसिम्हा रेड्डी की कहानी सुनाएंगे। चिरंजीवी के अलावा, फिल्म में अमिताभ बच्चन, नयनतारा, सुदीप, विजय सेतुपति और जगपति बाबू भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। बिग बी को इस मैग्नम ओपस में चिरंजीवी के मेंटर के रूप में देखा जाएगा। वह पिछले साल मार्च में फिल्म के सेट में शामिल हुए थे और ठीक एक साल बाद, उन्होंने इस परियोजना के लिए बोली लगाई।

सिंगापुर के मैडम तुसाद में पहुंचे शाहिद कपूर, ऐसा था मीरा राजपूत का रिएक्शन?

इसी के साथ सेट में शामिल होने से पहले, अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर लिखा कि वह इस परियोजना का हिस्सा बनकर रोमांचित हैं। "प्रिय मित्र चिरंजीवी, जो कि राजसी सुपरस्टार और आंध्र और तेलुगु सिनेमा की दुनिया से आइकॉन हैं, अपने महानतम किरदार में अतिथि भूमिका के लिए अनुरोध करते हैं, एक सबसे बहादुर अवधि के चरित्र पर जो उन्होंने चित्रित किया है, और मैं सहमत हूं। इसलिए, कुछ घंटों में हैदराबाद में इसकी शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार हूं, ”उन्होंने फिल्म से अपना लुक लिखा और साझा किया।

बढ़ती जा रही है Soty 2 की कमाई, हफ्ते में हुई इतनी कमाई

सेक्सी फिगर दिखाकर फिर छाईं शमा सिकंदर, सामने आई लेटेस्ट तस्वीरें...

Leila Trailer : बेटी की तलाश में घूम रही हुमा, थ्रिल से भरी है सीरीज़

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -