अनुष्का शेट्टी ने शेयर की अपनी इस फिल्म की अपडेट

अनुष्का शेट्टी ने शेयर की अपनी इस फिल्म की अपडेट

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो द्वारा हाल ही में अनुष्का शेट्टी और आर माधवन स्टारर 'निशब्दम/साइलेंस' की घोषणा की गयी है। यह खबर घोषणा के बाद से ही चर्चा का विषय बनी हुई है और प्रशंसकों द्वारा फिल्म के बारे में अधिक जानकारी के लिए सोशल मीडिया पर सैलाब उमड़ पड़ा है। ट्रेलर के बारे में प्रशंसकों के सबसे प्रत्याशित सवाल का जवाब देते हुए, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो और अनुष्का शेट्टी ने हालिया सोशल मीडिया पोस्ट में तारीख का खुलासा कर दिया है। अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा,"Ssshhh maintain silence Trailer out September 21, 1pm #NishabdhamOnPrime premieres October 2 in Telugu and Tamil, with dub in Malayalam #AnushkaShetty ,@ActorMadhavan, @yoursanjali

@actorsubbaraju,#ShaliniPandey,@hemantmadhukar,#TGVishwaPrasad,@konavenkat99,  @vivekkuchibotla" 

यह कहानी साक्षी के बारे में है, जो एक प्रतिभाशाली कलाकार है और बोलने व सुनने में असमर्थ है। साक्षी उस वक़्त एक आपराधिक जांच में उलझ जाती है, जब वह विला में अप्रत्याशित रूप से एक दुखद घटना का गवाह बनती है। पुलिस जासूसों की एक टीम के साथ मामले की तह तक जाने के लिए निश्चित है और संदिग्धों की सूची में भूत से लेकर एक लापता जवान लड़की तक शामिल है, निशब्दम एक सीट-थ्रिलर है जो अंत तक दर्शकों को बांधकर रखेगी।

हेमंत मधुकर द्वारा निर्देशित और कोना फिल्म कॉरपोरेशन के साथ पीजी मीडिया फैक्ट्री के टीजी विश्व प्रसाद द्वारा निर्मित, फिल्म एक सस्पेंस थ्रिलर है और यह अमेज़न प्राइम पर तीन भाषाओं में रिलीज़ होगी। 'निशब्दम' 2 अक्टूबर 2020 में प्राइम वीडियो कैटलॉग में दुनिया भर के हजारों टीवी शो और फिल्मों में शामिल होने के लिए तैयार है।

 

जल्द ही KGF चैप्टर 2 के सेट पर वापसी करेंगे अभिनेता यश

अभिनेता आर्यन संतोष ड्रग्स मामले को लेकर बोली ये बात

चंदन ड्रग केस पर अब इन हस्तियों से होगी पूछताछ