Nishabdham : आर माधवन के साथ नज़र आएँगी अनुष्का शेट्टी, पोस्टर हुआ रिलीज़

Sep 12 2019 09:28 AM
Nishabdham : आर माधवन के साथ नज़र आएँगी अनुष्का शेट्टी, पोस्टर हुआ रिलीज़

साउथ की मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) एक बार फिर दर्शकों के दिलों पर राज करने आ रही हैं. जल्दी ही वो अपनी अगली फिल्म के साथ पर्दे पर नज़र आने वाली हैं. बता दें, बुधवार को उनकी फिल्म निशब्दम (Nishabdham Movie) का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. जानकारी के लिए बता दें, यह फिल्म हिंदी, अंग्रेजी, तमिल, मलयालम और तेलुगू भाषा में रिलीज होगी. अनुष्का के साथ इस फिल्म में आर माधवन (R Madhavan) नजर आएंगे. यानि माधवन अब साउथ में भी काम करने जा रहे हैं. 

बात करें इंग्लिश की तो इस फिल्म का नाम है अंग्रेजी में ‘साइलेंस’ रखा गया है. मेकर्स ने पांचों भाषाओं में निशब्दम फिल्म के पोस्टर रिलीज किए हैं. आप देख सकते हैं इस पोस्टर में अनुष्का शेट्टी के किरदार का नाम साक्षी लिखा है. बताया जा रहा है साक्षी एक म्यूट आर्टिस्ट (मूक कलाकार) है. वह बोल नहीं सकती है, लेकिन अपनी कला के बल पर वह लोगों से बात करती है. ‘निशब्दम’ एक सस्पेंस-थ्रिलर फिल्म है. इसी के आधार पर इस फिल्म का नाम रखा गया है. 

निशब्दम फिल्म में अनुष्का शेट्टी और आर माधवन 13 साल बाद किसी फिल्म में साथ नजर आएंगे. आपको बता दें, इस जोड़ी की आखिरी फिल्म रेंडू (तमिल) थी. फिल्म में उनके अलावा शालिनी पांडे, अंजलि, सुब्बाराजू और माइकल मैडसन भी अहम किरदारों में नजर आएंगे. इस खास फिल्म के लिए अनुष्का ने कई महीनों तक साइन लैंग्वेज की ट्रेनिंग ली है. अनुष्का के फैंस उन्हें इस किरदार में देखने के लिए काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. निशब्दम’ के मेकर्स ने फिलहाल फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा नहीं किया है. खबरों की मानें तो यह फिल्म अगले साल के मध्य में रिलीज हो सकती है. 

साहो का जादू दर्शकों पर कामयाब, दुनियाभर में कमाए इतने रूपए

B'Day : टॉपलेस फोटो को लेकर विवाद में आई थी श्रिया सरन, जानें फैक्ट्स

इस बॉलीवुड अभिनेत्री ने टॉलीवुड को लेकर दिया बड़ा बयान