काली साड़ी में कातिल नजर आई अनुष्का शेट्टी, संभलकर देखें तस्वीरें
काली साड़ी में कातिल नजर आई अनुष्का शेट्टी, संभलकर देखें तस्वीरें
Share:

भारतीय सिनेमा की ब्लॉकबस्टर फिल्म रही बाहुबली की एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी इन दिनों अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को लेकर काफी सुर्खियों में चल रही है और इन दिनों तस्वीरों में वह ब्लैक साड़ी में काफी सेक्सी और हॉट पोज देती हुए नजर आ रही है. साथ ही बता दें कि यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो रही है. 
 
आप देख सकते हैं कि इन तस्वीरों में अनुष्का ने अलग-अलग पोज दिए है और उन्हें काफी पसंद भी किया जा रहा है. वह साड़ी में काफी खूबसूरत भी नजर आ रही है. ब्लेक सादे में उन्हें देखकर कोई बे उनका दीवाना बन जाए. बता दें कि अनुष्का ने 2005 में पूरी जगन्नाथ की तेलुगू फिल्म सुपर से अपने अभिनय सफर की शुरुआत की थी. 
 
आपको जानकारी के लिए यह भी बता दें कि फिल्म बाहुबली और बाहुबली 2 से अनुष्का ने विश्व स्तर पर खुद की एक अलग ही पहचान बनाई है और बाहुबली के अलावा अनुष्का ने मगधीरा, रुद्रमादेवी, वेदम, अरुंधति और सिंघम सीरीज जैसी सुपरहिट फिल्मों में भी अपने अभिनय का लोहा मनवाया है. उन्हें फैंस खूबसूरती के साथ ही फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए भी काफी पसंद करते है. उनके वर्क फ्रंट की बात की जाए तो जल्द ही तमिल और बॉलीवुड अभिनेता आर माधवन के साथ वे एक फिल्म में नजर आएंगी. 

सीनियर रेजीडेंट के पदों पर जॉब ओपनिंग MS/MD पास करें आवेदन

'KBC' के दर्शकों के लिए बड़ी खुश्खरी, इस दिन से शुरू होंगे रजिस्ट्रेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -