अनुष्का बनी सलमान सुल्तान की बेगम
अनुष्का बनी सलमान सुल्तान की बेगम
Share:

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान इस समय अपनी फिल्म सुल्तान को लेकर सुर्ख़ियो में है. दरअसल फिल्म का पोस्टर रिलीज होने के बाद से ही फिल्म चर्चा का विषय बनी हुई है. फिल्म की लगभग 40 प्रतिशत शूटिंग हो चुकी है लेकिन फिल्म की अभिनेत्री के नाम पर असमंजस बना हुआ था. लेकिन आखिर कर सुल्तान को अपनी बेगम मिल ही गई. दरअसल सुल्तान के लिए अनुष्का शर्मा को सलमान खान के अपोजिट कास्ट कर लिया गया है.

इससे पहले कृति सेनन, दीपिका पादुकोण और परिणीति चोपड़ा जैसी अभिनेत्रियों के नाम पर चर्चा हो रही थी. लेकिन फिल्म गई अनुष्का शर्मा की झोली में. आपको बता दे कि अनुष्का शर्मा सुल्तान में काम करने के साथ उन चंद अभिनेत्रियों में शामिल हो जाएँगी जिन्होंने खान तिकड़ी के साथ काम किया है. दरअसल वे शाहरुख़ खान के साथ रब ने बना दी जोड़ी और जब तक है जान जैसी फिल्मो में काम कर चुकी है.

वही आमिर खान के साथ वे PK में काम कर चुकी है. लेकिन सलमान खान के साथ काम करके अनुष्का अपने करियर में एक नया रिकॉर्ड बनाने वाली है. आपको बता दे कि आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित फिल्म सुल्तान का निर्देशन अली अब्बास जफ़र कर रहे है. यह फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -