शादी के बाद बीवी का पहला बर्थडे इतने रोमांटिक अंदाज़ में सेलिब्रेट करेंगे विराट

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा का जल्द ही जन्मदिन आने वाला है. शादी के बाद ये अनुष्का का पहला बर्थडे होगा. 1 मई को अनुष्का शर्मा 30 साल की हो जाएंगी. इन दिनों विराट कोहली IPL मैच में बिजी हैं वही अनुष्का शर्मा अपनी आने वाली फिल्म सुई-धागा की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं. अब आप भी ये ही सोच रहे होंगे कि शादी के बाद विराट अपनी पत्नी के बर्थडे के लिए कुछ खास प्लानिंग कर रहे होंगे लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है.

अनुष्का के बर्थडे के लिए कोई खास प्लानिंग नहीं की गई है. अपने बर्थडे के दिन अनुष्का बेंगलुरु में होंगी जहां विराट भी उनके साथ रहेंगे. अब तक तो बर्थडे पार्टी का कोई खास प्लान नहीं बना है लेकिन सूत्रों के हवाले से ऐसा पता चला है कि अनुष्का और विराट अपने परिवारवालों के साथ डिनर के लिए जाएंगे.

बता दें अनुष्का और विराट शादी के बाद से ही अपने प्रोजेक्ट्स के कारण साथ में बहुत कम टाइम स्पेंड कर पाते हैं. लेकिन बर्थडे पर दोनों एक-दूसरे के साथ समय बिताएंगे. रिपोर्ट्स की माने तो अनुष्का अपना काम खत्म करने 24 अप्रैल को ही बेंगलुरु के लिए रवाना हो जाएंगी. वहां वो अपने पति के साथ करीब 1 हफ्ते रहेंगे और बर्थडे सेलिब्रेशन के बाद अनुष्का यूएस के लिए निकल जाएंगी. दरअसल यूएस में अनुष्का की अगली फिल्म जीरो की शूटिंग चलेगी और इसके लिए वो वहां करीब डेढ़ महीने तक रहेंगी.

रजनीकांत की एक और बड़ी फिल्म डेढ़ महीने के लिए टली

18 साल बाद बड़े ही रोमांटिक अंदाज़ में नजर आई अनिल और माधुरी की जोड़ी

दूसरी बार मम्मी-पापा बनने जा रहे हैं शाहिद और मीरा, मीशा बन गई बड़ी बहन

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -