विरूष्का के घर आया नन्हा मेहमान, अनुष्का ने शेयर की फोटो
विरूष्का के घर आया नन्हा मेहमान, अनुष्का ने शेयर की फोटो
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा द्वारा फिल्म जीरो की रिलीज के बाद अभी तक अपने नए प्रोजेक्ट का खुलासा नहीं किया गया है और इन दिनों वह पति विराट कोहली के साथ वेस्टइंडीज में क्वालिटी टाइम बिता रही हैं. बता दें कि हाल ही में विराट के साथ उनकी एक तस्वीर भी सामने आई थी जिसमें दोनों वेस्टइंडीज में समंदर के किनारे रिलैक्स नजर आए थे. एक्ट्रेस अनुष्का सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और वह पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी तस्वीरें अक्सर शेयर करती ही रहती हैं. 

एक्ट्रेस ने अब अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर अपने घर के एक नए खास मेहमान से मिलवाया है. एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक बिल्ली की तस्वीर साझा की है और इस फोटो में बिल्ली दूध पी रही हैं. इसके कैप्शन में अनुष्का ने लिखा है कि, ''आज रात हमारे डिनर का गेस्ट.'' सोशल मीडिया पर यह फोटो फिलहाल जमकर वायरल हो रही है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इन दिनों अनुष्का, विराट के साथ ही ज्यादातर टाइम स्पेंड कर रही हैं और वह अक्सर विराट के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज़ को फैंस के साथ साझा करती हैं. ख़ास बात यह है कि दोनों सेलिब्रिटीज अलग-अलग प्रोफेशन से आते हैं लेकिन दोनों एक-दूसरे के काम की बखूबी रिस्पेक्ट करते हैं.

डॉगी संग इस हसीना ने किया ऐसा काम, न्यूड होकर हिला डाला इंटरनेट

इस हसीना ने इंस्टा पर लगाई आग, बोल्ड अवतार हिला देगा दिमाग

सुनील शेट्टी की बेटी ने खोला घर का बड़ा राज, कहा- कोई भी एक-दूसरे को...'

VIDEO : शाहरुख़ ने धूमधाम से मनाई जन्माष्टमी, इस शख्स के कंधे पर बैठ फोड़ी दही हांडी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -