स्टेडियम में पति विराट कोहली को रेड ड्रेस में चीयर करती नजर आईं अनुष्का
स्टेडियम में पति विराट कोहली को रेड ड्रेस में चीयर करती नजर आईं अनुष्का
Share:

बॉलीवुड में अपनी कई बेहतरीन फिल्मों से धमाल मचा चुकीं एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को हाल ही में IPL देखते हुए देखा गया। जी हाँ, इस समय वह अपने पति विराट कोहली के साथ दुबई में हैं। वहां वह अपने पति के साथ एन्जॉय भी कर रहीं हैं और उन्हें मैच में चीयरअप भी कर रहीं हैं। वहीँ आए दिन वह वहां से अपनी खूबसूरत फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। अब इस समय एक बार फिर से अनुष्का शर्मा की एक फोटो वायरल हो रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Filmfare (@filmfare) on

इसे देखकर आप यह अंदाजा लगा सकते हैं कि वह अपनी प्रेग्नेंसी के दिनों को भी जमकर एन्जॉय कर रही हैं। आप देख सकते हैं इस फोटो में अनुष्का शर्मा रेड कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं और स्टेडियम में खड़े होकर वह अपने पति को चीयर करती नजर आ रही हैं। इस समय अनुष्का शर्मा की यह फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। आप देख सकते हैं रेड ड्रेस में बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अनुष्का शर्मा के चेहरे की मुस्कान दिल चुराने वाली है। वैसे इस फोटो में वह बेहद क्यूट लग रही हैं।

अब बात करें उनके पति की तो इंडियन क्रिकेटर विराट कोहली ने हाल ही में दुबई से अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ बेहद रोमांटिक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी जो काफी वायरल हुई थी। उस दौरान बैकग्राउंड में सूरज ढलता नजर आ रहा था और दोनों स्विमिंग पूल में रोमांटिक पोज देते दिखाई दे रहे थे। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि अनुष्का शर्मा ने हाल ही में प्रेग्नेंसी की जानकारी देते हुए एक फोटो शेयर किया था कि घर में नन्हा मेहमान आने वाला है। वैसे उनके घर जो बेबी आने वाला है वह साल 2021 में आएगा।

मास्क न पहनने पर फ्लाइट में भिड़े पति-पत्नी, वीडियो वायरल

कोयला घोटाला: अटल सरकार में मंत्री रहे दिलीप रे को 3 साल की जेल

रवीना के जन्मदिन पर फैंस को मिला तोहफा, सामने आया 'KGF चैप्टर 2' से पहला लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -