वोग मैगज़ीन के लिए नजर आया अनुष्का का सेक्सी लुक, देखते ही फ़िदा हुए फैंस
वोग मैगज़ीन के लिए नजर आया अनुष्का का सेक्सी लुक, देखते ही फ़िदा हुए फैंस
Share:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा आए दिन अपने हॉट फोटोशूट के कारण सोशल मीडिया पर चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. अनुष्का ने शानदार एक्टिंग के साथ-साथ अपनी बोल्ड अदाओं के चलते भी खूब प्रसिद्धि हासिल की है. अनुष्का इन दिनों भले ही किसी फिल्म की शूटिंग ना कर रही हैं लेकिन फिर भी वो अपनी वायरल तस्वीरों के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. हाल ही में अनुष्का ने वोग मैगज़ीन के लिए एक फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

वैसे तो अनुष्का हर बार ही अपने बेहद खूबसूरत फोटोज शेयर करती हैं लेकिन इस बार उन्होंने जो लुक केरी किया हैं उसे देखकर तो हर कोई विराट की पत्नी का दीवाना हो गया है. हाल ही में अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ फोटोज शेयर की हैं जिसमे वो अलग-अलग ड्रेस में बोल्ड पोज़ देते हुए नजर आ रही हैं. अब उनकी ये फोटो काफी तेजी से वायरल हो रही है. सभी तस्वीरों में अनुष्का अपनी शानदार स्माइल के जरिए फैंस को घायल कर रही हैं. आपको बता दें अनुष्का अक्सर ही अपने हॉट फोटोशूट के कारण चर्चाओं में बनी रहती हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

अनुष्का हर थोड़े दिन में फोटोशूट करवाती ही रहती हैं जिसके बाद उनकी चर्चाएं होना शुरू हो जाती हैं. हाल ही में अनुष्का की फिल्म जीरो रिलीज़ हुई थी जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पीटा गई थी. इस फिल्म में वह शाहरुख़ खान और कैटरीना कैफ के साथ नजर आई थी. तीनों ही स्टार्स ने फिल्म का खूब प्रमोशन किया था और उन्हें इस फिल्म से अच्छी उम्मीद भी थी लेकिन दर्शकों को ये फिल्म पसंद नहीं आई थी. फ़िलहाल अनुष्का किसी भी फिल्म में काम नहीं कर रही हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

Box office collection : अब तक कोई ख़ास कमाल नहीं दिखा पाई 'सोनचिड़िया'

अब 200 करोड़ के क्लब पर टोटल धमाल की नजर, अब तक हुआ इतना कलेक्शन

कैटरीना ने सलमान संग शेयर की रोमांटिक फोटो और फैंस को दी खुशखबरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -