Photos : क्यूट फोटो पर फिर से बने विरूष्का पर मिम्स
Photos : क्यूट फोटो पर फिर से बने विरूष्का पर मिम्स
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा जल्दी ही अपनी फिल्म के साथ पर्दे पर आने वाली हैं जिसका नाम है 'सुई धागा : मेड इन इंडिया' जिसका ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है और ट्रेलर का एक सीन भी काफी वायरल हो रहा है जिसमें अनुष्का शर्मा खुश भी हो रही है और रो भी रही है. इसी सीन को लेकर सोशल मीडिया पर काफी मिम्स बनाये जा रहे हैं जिसे देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. अब तक तो आपने देख ही लिए होंगे जितने भी मिम्स आये हैं और वायरल हो रहे हैं. लेकिन इसके बाद विरूष्का का एक और फोटो सामने आया है जिसमें वो अपने पेट डॉग के साथ नज़र आ रहे हैं.

Photos : बेहद फनी मिम्स से घिर चुकी हैं अनुष्का शर्मा

इस फोटो में आप देख सकते हैं अनुष्का अपने पति और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के साथ नज़र आ रही हैं और इसी में उनका पेट डॉग भी दिख रहा है. इस फोटो को विराट ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है जिसके साथ लिखा है Met this beautiful boy who was patient enough to take a picture with us.

वाकई फोटो खूबसूरत है लेकिन यूज़र्स ने इसे भी नहीं छोड़ा. जी हाँ, यूज़र ने इस फोटो को लेकर भी उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया और कुछ इस तरह फोटो बदले हैं कि हंसी रोक भी नहीं पाएंगे आप.

इसके अलावा बता दें,  भारत ने नॉटिंघम टेस्ट 203 रनों से जीता था और विराट कोहली को मैन ऑफ द मैच चुना गया था। विराट ने तब ये अवॉर्ड अनुष्का शर्मा को डेडिकेट किया था. लेकिन इन दिनों कप्तान विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रहे हैं जिसमें तीन टेस्ट मैच हो चुके हैं और चौथा टेस्ट मैच 30 अगस्त से साउथम्प्टन में खेला जाना है.

बॉलीवुड अपडेट्स..

Video : 'सुई धागे' में भी माहिर हो चुकी अनुष्का शर्मा

तो इस खास दिन करेंगे निर्देशक 'जीरो' का ट्रेलर रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -