अनुष्का को आया कोहली पर प्यार, किस करते हुए शेयर की रोमांटिक तस्वीर
अनुष्का को आया कोहली पर प्यार, किस करते हुए शेयर की रोमांटिक तस्वीर
Share:

बॉलीवुड के सबसे चहेते कपल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा एक-दूसरे के प्रति अपना प्यार जाहिर करने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं. जी हाँ... ये दोनों अपने बिजी शेड्यूल में से समय निकालकर हमेशा ही एक-दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते हुए नजर आ ही जाते हैं. विराट और अनुष्का इन दिनों साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं.

दरअसल अनुष्का शर्मा अपने पति विराट कोहली के साथ नए साल का जश्न मनाने गई थी. आपको बता दें इस कपल ने ऑस्ट्रेलिया में नए साल का जश्न मनाया हैं. जिसकी तस्वीरें विराट कोहली ने अपने ट्विटर पर शेयर की थी. अब हाल ही में विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है जिसमे वो अपने पति के साथ रोमांटिक मूड में नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में दोनों साथ में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं. दोनों ही तस्वीरों में विरूष्का के बीच बॉन्डिंग साफ तौर पर देखी जा सकती है.

अनुष्का विराट को किस करते हुए दिखाई दें रही हैं. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'You make me such a happy girl ' अनुष्का ने कैप्शन के जरिए ये बताया है कि विराट ही उनके खुश रहने की वजह हैं. फैंस इस कपल की तस्वीर खूब लाइक कर रहे हैं और इस पर तारीफों भरे कमेंट्स भी कर रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि विराट कोहली इस वक्त ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में चल रहे टेस्ट सीरीज के लिए वहां मौजूद हैं और ऐसे में अनुष्का उनका साथ देने के लिए वहा पहुंची थी.

नए साल पर पत्नी अनुष्का के साथ रोमांटिक हुए विराट, शेयर की तस्वीरें

टीम इंड‍िया की जीत की ख़ुशी में अमिताभ ने लिखी इतनी शानदार कविता

Zero : 100 करोड़ का आंकड़ा भी नहीं छू पाई फिल्म, जीरो हो कर ही मानेगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -