अफवाहों के बाद अनुष्का ने बताई अपनी प्रेगनेंसी प्लानिंग, यह दिया जवाब
अफवाहों के बाद अनुष्का ने बताई अपनी प्रेगनेंसी प्लानिंग, यह दिया जवाब
Share:

बीते साल यानी 2017 के दिसंबर में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली की शादी हुई जिसकी चर्चा काफी समय तक बनी रही. अब बॉलीवुड और क्रिकेट वर्ल्ड की इस खूबसूरत जोड़ी की शादी को एक साल बीत चुका है और हाल ही में इस ब्यूटीफुल कपल ने अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाई थी. ये कह सकते हैं कि शादी के बाद का पहला साल दोनों के लिए ही बहुत अच्छा रहा और दोनों सब कुछ साथ में एन्जॉय किया. वहीं बीच में ये ख़बर भी आई थी कि अनुष्का शर्मा प्रेग्नेंट हैं. अभी भी अनुष्का के फैंस ये जानने के लिए बेताब हैं कि वो प्रेग्नेंट हैं या नहीं. 

पहले बता दें, अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'जीरो' के प्रमोशन में बिजी हैं और इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्होंने इन खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी. जी हाँ, हाल ही में इस बात का करारा जवाब दिया है अनुष्का ने जिसके बारे में आपको भी बताने जा रहे हैं. अनुष्का ने एक इंटरव्यू में कहा, 'मेरी शादी बहुत जल्दी किसी खास वजह से हुई. अगर आप प्रेग्नेंट हैं तो ये कुछ ऐसा है कि जिसे आप छुपा नहीं सकते. आप एक बार को अपनी शादी तक छुपा सकते हैं लेकिन इस सच को नहीं कि आप प्रेग्नेंट हैं.'

इतना ही नहीं, उन्होंने कहा, 'कुछ लोग इस तरह की अफवाहें (किसी के प्रेग्नेंट होने की) फैलाते हैं और फिर 4 महीने बाद जब उन्हें लगता है कि ये कहानियां गलत थी तो वो कहते हैं कि 'चलो, किसी और के बारे में जिसकी अभी शादी हुई है, उसके बारे में बात करते हैं.' ये खबरें ऐसे बनती हैं. इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है और अभी आने वाले दिनों में ऐसा कोई प्लान नहीं है.' तो अब आप समझ ही गए होंगे कि अनुष्का क्या और किसे कहना चाहती हैं. फ़िलहाल उनका प्रेग्नेंट होने का कोई प्लान नहीं है.

शाहरुख़ की मच अवेटेड फिल्म की एडवांस बुकिंग हुई शुरू, ऐसे दी जानकारी

कार्तिक आर्यन मिला हॉटेस्ट वेजिटेरियन का ख़िताब, वहीं इसे अनुष्का ने जीता तीसरी बार

अनुष्का शर्मा और कार्तिक आर्यन को नवाजा गया इस खिताब से

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -