अनुष्का शर्मा को पति ने दी फ्रेंडशिप डे की खास बधाई
अनुष्का शर्मा को पति ने दी फ्रेंडशिप डे की खास बधाई
Share:

5 अगस्त को देशभर में फ्रेंडशिप डे मनाया गया है. इस दौरन सेलेब्स से लेकर आम लोग भी इस दिन को बड़ी ही शिद्दत से मनाते हैं. फ्रेंडशिप डे का क्रेज़ बच्चों में ज्यादा देखा जाता है और खास कर उन दोस्तों में जिनकी दोस्ती बेहद ही खास होती है. दोस्ती होती है इतनी खूबसूरत है कि आप भी इस दिन को चाहकर भी नहीं भूल सकते. लेकिन यहां हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस की जिसने अपने पति के साथ फ्रेंडशिप डे मनाया है.

Video : फैंस को देखते ही उनके साथ ऐसा बर्ताव करते हैं कोहली

जिसकी हम बात कर रहे हैं वो है बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा है जिसने अपने पति के साथ फ्रेंडशिप डे मनाया और उसकी एक तस्वीर भी शेयर की है. दरअसल, अनुष्का ने नहीं विराट कोहली ने अपनी पत्नी के साथ फोटो शेयर की है जिसे उसने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर भी शेयर किया है इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा है Happy friendships day. आइये देख लीजिये ये फोटो उन्होंने शेयर किये है.

 

Happy friendships day 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

आप भी देख सकते हैं विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की ये खूबसूरत तस्वीर जिसमें वो काफी रोमांटिक अंदाज़ में दिखाई दे रहे हैं. ये देखा जा सकता है कि ये दोनों जब भी मिलते हैं सेल्फी लेने का कोई मौका नहीं छोड़ते. रोड साइट पर ये अक्सर सेल्फी लेते दिखाई दिए हैं और अनुष्का या फिर विराट कोई ना कोई अपनी तस्वीर पोस्ट कर ही देता है. अब बात करें अनुष्का शर्मा की फिल्मों की वो फ़िलहाल 'सुई धागा' की शूटिंग कर रही हैं और दिसंबर में वो 'जीरो' में भी नज़र आने वाली है. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

 

मरीन ड्राइव पर दिखी शाहरुख़ की एक झलक

Photo : फिर रोमांटिक हुए विराट-अनुष्का

इन क्रिकेटर्स की पत्नियों ने सरेआम की चुम्मे की बरसात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -