एक दूसरे के साथ कोजी दिखे विरूष्का, वायरल हुई तस्वीरें
एक दूसरे के साथ कोजी दिखे विरूष्का, वायरल हुई तस्वीरें
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अक्सर अपनी नई-नई तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बने रहते है. दोनों इन तस्वीरों से फैंस को अपनी अपडेट देते रहते हैं. जैसे ही दोनों को अपने काम से टाइम मिलता है एक दूसरे के पास पहुँच जाते हैं और क्वालिटी टाइम बिताते हैं. ऐसे ही इस बार भी अनुष्का ने अपने पति के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमे दोनों काफी क्यूट लग रहे हैं.  पिछले कुछ समय से अनुष्का शर्मा अपने पति के साथ न्यूजीलैंड में ठंड का मजा ले रही है. लेकिन अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए ये दोनों अपनी नई-नई तस्वीरें पोस्ट करते हुए इंटरनेट पर छाए हुए है. आइये देखते हैं उनकी तस्वीरें. 

आप देख सकते  हैं इन तस्वीरों में दोनों कोहली और अनुष्का एक दूसरे के साथ काफी खुश नजर आ रहे है. अनुष्का और कोहली की क्यूट स्माइल उनके चाहने वालों को बहुत पसंद आ रही हैं. दोनों की शादी को एक साल से ऊपर ही गया है और दोनों अपनी मैरिड लाइफ को बहुत ही अच्छे से एन्जॉय कर रहे हैं. इन तस्वीरों के अलावा पिछले दिनों कोहली और अनुष्का न्यूजीलैंड की सड़कों पर घूमते हुए नजर आए थे. इनकी ये तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. इस तस्वीर में कोहली और अनुष्का अपनी नन्हीं फैन से बात करते हुए दिखाई दिए थे. 

इसके अलावा बता दें, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार जीत हासिल करने के बाद अनुष्का शर्मा ने टीम इंडिया को सोशल मीडिया के जरिए इसकी बधाई दी थी. इसके बाद भी सभी मैच काफी मज़ेदार रहे. अनुष्का की बात करें तो फ़िलहाल उनके पास कोई काम नहीं है और फ्री टाइम को एन्जॉय कर रही हैं. 

विराट अनुष्का ने फिर शेयर की अपनी रोमांटिक फोटो, फैंस को आ रही काफी पसंद

रिलीज़ से पहले है फायदा पहुंचा रहा राजामौली की RRR, 2.0 को छोड़ा पीछे

पीएम मोदी के कारण ट्रोल हुई परिणीति चोपड़ा, लोग ने उड़ाया जमकर मजाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -