टेस्ट सीरीज जीतने के बाद कोहली ने चिढ़ाते हुए खिलाया पत्नी अनुष्का को केक
टेस्ट सीरीज जीतने के बाद कोहली ने चिढ़ाते हुए खिलाया पत्नी अनुष्का को केक
Share:

टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शानदार जीत हासिल की है. इस जीत के बाद कप्तान विराट कोहली ने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ जीत का जश्न भी मनाया. आपको बता दें अनुष्का भी विराट के साथ ऑस्ट्रेलिया में हैं और वो टीम इंडिया को सपोर्ट करने ग्राउंड पर पहुंची थी. जीत के बाद अनुष्का ने टीम इंडिया के साथ जमकर जश्न भी मनाया.

हाल ही में विराट कोहली ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दो तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसमें विराट कोहली अनुष्का शर्मा को केक खिलाते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान विराट अनुष्का को चिढ़ाते हुए भी नजर आ रहे हैं. विराट और अनुष्का की ये क्यूट फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. सभी लोग उनकी तस्वीर को खूब पसंद भी कर रहे हैं.

वहीं दूसरी फोटो में विराट कोहली अनुष्का शर्मा के साथ बाहर लंच पर हैं और वो सेल्फी ले रहे हैं. इस दौरान विरूष्का के साथ उनके दोस्त भी मौजूद हैं. आपको बता दें अनुष्का शर्मा ने कल रात टीम इंडिया के साथ पार्टी की थी और वो पूरी टीम इंडिया के साथ रात को सिडनी में बाहर डिनर पर गई थी. वही उनके वर्क फ्रंट की बात करे तो अनुष्का की फिल्म जीरो कुछ दिन पहले ही रिलीज़ हुई थी जिसे दर्शकों ने कुछ पसंद नहीं किया था.

अनुष्का को आया कोहली पर प्यार, किस करते हुए शेयर की रोमांटिक तस्वीर

नए साल पर पत्नी अनुष्का के साथ रोमांटिक हुए विराट, शेयर की तस्वीरें

'द एक्सीडेंटल...' में मनमोहन सिंह बने अनुपम खेर ने खोला बड़ा राज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -