बेटी के लिए पैपराजी से विरूष्का ने की यह अपील
बेटी के लिए पैपराजी से विरूष्का ने की यह अपील
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा बीते दिनों ही माँ बन चुकीं हैं। जी हाँ, उन्होंने बेटी को जन्म दिया है। ऐसे में वह और उनके पति यानी भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली बहुत खुश हैं। दोनों अपनी बेटी के इस दुनिया में आने का जश्न मना रहे हैं लेकिन इस बीच दोनों को बड़ी चिंता भी है। आपको पता ही होगा विराट जैसे ही पापा बने उन्होंने इंस्टाग्राम के जरिए फैन्स के बीच एक बात शेयर की थी। उन्होंने सभी को अपनी बेटी के जन्म के बारे में बताते हुए प्राइवेसी के लिए कहा था।

वहीं अब अनुष्का और विराट ने अपनी बेटी की प्राइवेसी के लिए पैपराजी से कोई भी तस्वीर क्लिक ना करने की अपील की है। जी हाँ, दोनों ने कहा है, "इन सभी वर्षों में आपने हमें जो प्यार दिया है, उसके लिए धन्यवाद। हम आपके साथ इस महत्वपूर्ण अवसर को मनाकर खुश हैं। माता-पिता के रूप में, हमारा आपसे एक अनुरोध है। हम अपने बच्चे की प्राइवेसी की रक्षा करना चाहते हैं और हमें आपकी सहायता और समर्थन की जरूरत है।" इसके अलावा दोनों ने यह भी कहा, "हम हमेशा यह सुनिश्चित करेंगे कि आपको सारे आवश्यक कंटेंट मिल जाएं। हम आपसे अनुरोध करते हैं कि फिलहाल हमारे बच्चे के संबंध में आप कोई भी कंटेंट कैरी ना करें। हम जानते हैं कि आप समझ पाएंगे कि हम कहां से आ रहे हैं और हम आपको उसी के लिए धन्यवाद देते हैं।"

वैसे हम आपको यह भी बता दें कि दोनों की शादी को 3 साल हो चुके हैं। दोनों ने एक दूजे को चार साल तक डेट किया था और उस दौरान दोनों कई बार साथ में एन्जॉय करते नजर आए थे। अंत में दोनों ने 11 दिसंबर 2017 को उन्होंने इटली में शादी की थी।

प्रधानमंत्री मोदी लॉन्च करेंगे टीकाकरण अभियान, इस दिन से CO-WIN ऐप की होगी शुरुआत

केंद्र सरकार से कोरोना वैक्‍सीन मुफ्त नहीं मिली तो दिल्ली वालों को हम मुफ्त देंगे: CM अरविंद केजरीवाल

लोहड़ी को लेकर कंगना रनौत ने अपने बचपन की फोटो शेयर कर बताई ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -