अनुष्का के पीछे खड़े होकर इस शख्स ने की ऐसी हरकत
अनुष्का के पीछे खड़े होकर इस शख्स ने की ऐसी हरकत
Share:

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों आनंद एल राय की फिल्म 'जीरो' की शूटिंग में काफी व्यस्त है. हाल ही में आनंद एल.राय के जन्मदिन पर के एक ग्रैंड पार्टी रखी गई. जिसमें बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकर शरीक हुए. अनुष्का शर्मा भी इस पार्टी में शामिल होने पहुंची थीं. इस दौरना उनके साथ एक ऐसा वाकिया हुआ जिससे वो हैरान रह गई हैं. अनुष्का का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

 

Lol #jaavedjaaferi photo bombs #anushkasharma at #anandrai bday bash @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

दरअसल अनुष्का शर्मा इस पार्टी में शामिल होने के पहुंचीं थीं. वो जैसे ही अपनी गाड़ी से निकली तो मीडिया के कमरों का जमावड़ा उनके सामने शुरू हो गया. अनुष्का शर्मा जैसे ही पोज के लिए तैयार हुईं वैसे ही पीछे की लॉबी से अचानक एक शख्स तेजी से चलता हुआ आता है और अनुष्का के पीछे से कुछ पल के खड़ा होकर विक्ट्री साइन कैमरों की तरफ दिखाता है. अनुष्का के साथ ऐसी हरकत करने वाले कोई और नहीं बल्कि जावेद जाफरी  थे. बाद में अनुष्का ने हग किया.

बता दें कि आनंद एल राय की फिल्म 'जीरो' में शाहरुख खान एक बौने किरदार में नज़र आएंगे. यह एक साइंस फिक्शन फिल्म और मल्टी स्टारर फिल्म है. इस फिल्म का निर्माण शाहरुख खान के होम प्रोडक्शन 'रेड चिलीज एंटरटेनमेंट' के बैनर तले किया जा रहा है. इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ कटरीना कैफ,अनुष्का शर्मा, अभय देओल, जावेद जाफरी,तिग्मांशु धुलिया जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे. इनके अलावा सलमान खान,दीपिका पादुकोण, करिश्मा कपूर, काजोल, जूही चावला,आर.माधवन, जैसे स्टार स्पेशल अपीयरेंस में नज़र आएंगे. यह फिल्म इस साल 21 दिसम्बर को रिलीज़ हो रही है.

B'day Spl : प्रेग्नेंट होने के बावजूद लोगों को सेक्स का ऑफर देती थीं ये एक्ट्रेस

Photos: आकाश और श्लोका ही नहीं नीता और ईशा अम्बानी ने भी लूट ली महफ़िल

Sanju Review : खलनायक से सच्चे इंसान बनने तक की कहानी...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -