अनुष्का ने करवाया इतना सेक्सी फोटोशूट, कोहली भी देखते रह गए...
अनुष्का ने करवाया इतना सेक्सी फोटोशूट, कोहली भी देखते रह गए...
Share:

बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस और विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म जीरो के प्रमोशन में बिजी चल रही है. हर रोज अनुष्का प्रमोशनल इवेंट में शरीक होने के लिए नए-नए लुक अपनाती है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती ही रहती हैं. आपको बता दें अनुष्का अक्सर ही अपने हॉट फोटोशूट के कारण चर्चाओं में बनी रहती हैं. अनुष्का हर थोड़े दिन में फोटोशूट करवाती ही रहती हैं जिसके बाद उनकी चर्चाएं होना शुरू हो जाती हैं.

इसी बीच हाल ही में उनके एक फोटोशूट की तस्वीर सामने आई है जिसमे अनुष्का का बेहद बोल्ड अंदाज़ नजर आ रहा है. अनुष्का शर्मा के इस लेटेस्ट हॉट फोटोशूट की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस बार अनुष्का का बेहद ही डिफ्रेंट लुक देखने को मिला है. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं अनुष्का ने एकदम सिंपल और खूबसूरत लुक अपनाया है. अनुष्का ने डेनिम की शर्ट पहनी है और उसके ऊपर उन्होंने ब्लैक कलर का मिरर वर्क वाला जैकेट पहना है जिसमे उनका हॉट अवतार दिख रहा है.

वहीं अनुष्का शर्मा की फिल्म की बात करें तो जीरो में वो शाहरुख खान और कटरीना कैफ के साथ नजर आएंगी. कुछ दिन पहले ही जीरो फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया. खास बात तो ये है कि फिल्म जब तक है जां के बाद एक बार फिर इन तीनों की तिगड़ी जीरो के जरिए देखने को मिलने वाली हैं. ये फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज़ होगी.

अनुष्का ने तोड़ी अपनी प्रेग्नेंसी पर चुप्पी, बताई सच्चाई

'जीरो' के सेट पर लगी खतरनाक आग, शाहरुख़-आलिया सहित कई स्टार्स फंसे

शादी के बाद आई दीपिका के लिए बुरी खबर..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -