विराट से ज्यादा इनकी पत्नी बनकर खुश नजर आईं अनुष्का
विराट से ज्यादा इनकी पत्नी बनकर खुश नजर आईं अनुष्का
Share:

बॉलीवुड के डैशिंग स्टार वरुण धवन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'सुई धागा' को लेकर सुर्ख़ियों में चल रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा नजर आने वाली हैं. कुछ दिनों पहले ही फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज़ हुआ था जो फैंस को काफी ज्यादा पसंद आया था और हाल ही में इस फिल्म का और नया पोस्टर रिलीज़ हो चुका हैं. इस नए पोस्टर में एक बार फिर वरुण और अनुष्का का नया लुक देखने को मिल रहा है.

वरुण धवन ने फिल्म के इस नए पोस्टर को अपने ट्वीटर अकाउंट से शेयर किया है और कैप्शन के जरिए ये बताया है कि उनकी फिल्म रिलीज़ होने में अब सिर्फ 4 हफ्ते ही बाकी रह गए है. इस नए पोस्टर में आप देख सकते हैं वरुण और अनुष्का साथ में खड़े हुए है. दोनों का ही लुक गांव में रहने वाले लोगों की तरह नजर आ रहा है. वरुण के गले में इंच टेप भी लटका हुआ है और पीछे सिलाई मशीन दिख रहीं हैं.

आपको बता दें इस फिल्म में वरुण टेलर का किरदार निभा रहे हैं वहीं अनुष्का उनकी पत्नी के किरदार में नजर आएंगी. हर थोड़े दिन में फिल्म के नए-नए पोस्टर्स रिलीज़ हो रहे हैं. वरुण और अनुष्का इस फिल्म के प्रमोशन के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. आपको बता दें फिल्म सुई धागा की कहानी भारत सरकार के मेड इन इंडिया कैंपेन के इर्द-गिर्द घूमती है. इस फिल्म का निर्देशन शरत कटारिया ने किया है वहीं फिल्म के निर्माता मनीष शर्मा है. अनुष्का और वरुण की ये फिल्म 28 सितम्बर को रिलीज़ होगी.

बॉलीवुड अपडेट...

फिल्म रिलीज के पहले इस मैगजीन के लिए हॉट हुईं अनुष्का

भाई-भतीजावाद को लेकर सुनिए वरुण धवन ने क्या कहा ?

खुद पर बने मीम्स को लेकर आख़िरकार अनुष्का ने तोड़ी चुप्पी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -