'सुई धागा' के लिए ये काम भी किया वरुण धवन ने

'सुई धागा' के लिए ये काम भी किया वरुण धवन ने

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन 'सुई धागा मेड इन इंडिया' में जल्दी ही नज़र आने वाले हैं जिसमें उनके साथ अनुष्का शर्मा भी अहम किरदार में हैं. फिल्म एक सुई धागे के व्यवसाय पर है जिसकी काहनी आपको भी काफी पंसद आने वाली है. ट्रेलर में हम देख ही चुके हैं वरुण और अनुष्का दोनों ही फिल्म में मौजी और ममता के किरदार में नज़र आ रहे हैं जिसके लिए उन्होंने काफी मेहनत की है. फिल्म के नाम के अनुसार ही उन्होंने सिलाई भी सीखी है और बुनाई भी सीखी है जिसमें अब दोनों ही परफेक्ट हो चुके हैं. 

2021 तक सलमान इन फिल्मों से बॉक्स आॅफिस पर मचाएंगे धमाल

यशराज फिल्म की ये फिल्म आपको बहुत कुछ सिखाने वाली है. इस फिल्म के ज़रिये के वरुण  ने ना सिर्फ सिलाई करना सीखी है बल्कि कपड़ो को डाई करना भी सीख लिया है. जी हाँ, आपको यकीन नहीं होगा लेकिन वरुण इस काम में भी माहिर हो चुके हैं. इसी अनुभव को शेयर करते हुए वरुण ने बताया है कि ममता और मौजी के रोल को परफेक्ट बनाने के लिए उन्होंने बहुत कुछ सीखा है.फिल्म में उन्होंने कपड़ों के सारे हाथ से ही किये हैं और कपड़ों को डाई करने का काम भी खुद ही किया है. उन्होंने आगे खा कि डाई करने के लिए वो ऐसे असली लोगों से मिले जिन्होंने वरुण को ये काम सिखाया. इसके बाद वो असल में कपड़ों को डाई करना सीख गए हैं.

राकेश रौशन ने छोड़ी 'कृष 4' अब ये करेंगे निर्देशन

ये काम वरुण ने चंदेरी में सीखा है जिसका असली क्रेडिट उन कलाकारों को जाता है जिन्होंने वरुण को ये काम सिखाया. ये काम बहुत ही कठिन रहा जिसके लिए उन्होंने काफी मेहनत की है और उन सभी लोगों का धन्यवाद भी किया है. इसके अलावा बता दें, फिल्म 28 सितंबर को रिलीज़ होने वाली हैं जिसके लिए सभी इंतज़ार कर रहे हैं कि फिल्म की कहानी क्या रहेगी.

बॉलीवुड अपडेट्स..

अब इस मशहूर स्टार की बेटी को लॉन्च कर रहे हैं सल्लू मियां

प्रियंका के बाद अब ये एक्ट्रेस अपने विदेशी बॉयफ्रेंड को लाई भारत