इस खतरनाक बिमारी से बहुत परेशान हैं अनुष्का शर्मा, रोज जा रहीं क्लिनिक
इस खतरनाक बिमारी से बहुत परेशान हैं अनुष्का शर्मा, रोज जा रहीं क्लिनिक
Share:

आप सभी को बता दें कि बीते दिनों से सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की कुछ तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं जो आप सभी भी देख सकते हैं. जी हाँ, पहले तो आप सभी को यह बता दें कि अनुष्का शर्मा की ये तस्वीरें मुंबई की वर्सोवा इलाके की है और वहां एक्ट्रेस क्लिनिक के बाहर स्पॉट हुई थी. मिली खबरों के मुताबिक़ बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा बीते सोमवार को मुंबई में एक क्लिनिक के बाहर देखी गई और क्लिनिक के बाहर स्पॉट हुई अनुष्का शर्मा के बार में अनुमान लगाया जा रहा हैं कि उनकी तबियत ठीक नहीं हैं. आप सभी इन तस्वीरों में देख सकते हैं अनुष्का शर्मा को स्टाइलिश अंदाज में फिजियोथैरेपी क्लीनिक में जाते देखा गया और खबर के आनुसार अनुष्का बल्जिंग डिस्क से परेशान है.

आप सभी जानते ही होंगे कि बीते दिनों अनुष्का शर्मा ने इसका इलाज करवाया था लेकिन अब फिर से उनको इसकी तकलीफ हो रही है और इसी कारण से पछले कुछ दिनों से वो लगातार फिजियोथैरेपी क्लीनिक के बाहर स्पॉट हो रही है. वह अपनी बिमारी से बहुत परेशान है इस कारण उन्हें लगातार क्लिनिक के बाहर देखा जा रहा है. आप सभी को पता ही होगा कि बल्जिंग डिस्क कमर से जुड़ी समस्या है और इस समस्या के चलते एक व्यक्ति एक जगह पर ज्यादा देर तक नहीं बैठ नहीं पाता है.

ऐसे में अनुष्का के साथ यह बिमारी काफी समय से है और यह समस्या उन्हें कई बार फिल्मों के प्रमोशन के दौरान हो जाती है. आपको याद हो आखिरी बार अनुष्का शर्मा ने जीरो में बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के साथ दिखाई दी थी और कटरीना कैफ भी अहम भूमिका में नजर आई थी.

कान्स 2019 : 10 लाख रु की ड्रेस पहन उतरी कंगना रनौत, टिकी रह गई फैंस की आंखें

लाइम लाइट से दूर डिनो कैमरा के सामने आने को थे बेताब...

VIDEO : स्टंट करते हुए नजर आई उर्वशी रौतेला, तस्वीर भी मचा रही तहलका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -