अनुष्का ने खोल दिए विराट के सारे राज, कहा- जब उन्होंने किस किया तो...'
अनुष्का ने खोल दिए विराट के सारे राज, कहा- जब उन्होंने किस किया तो...'
Share:

हमारी मुलाकातों का दौर 2013 के बाद से शुरू हुआ था और हम पहली बार एक विज्ञापन के दौरान मिले थे और फिर हम दोस्त बन गए थे. दोस्ती का सिलसिला धीरे-धीरे आगे बढ़ा और हम लोग खूब मिलते-जुलते थे .वहीं डिनर और लंच कभी-कभार हम साथ में ही किया करते थे, हालांकि सेलिब्रिटी होने की वजह से हम हमेशा मीडिया की नजर से बचते थे. यह कहना विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा का है. हाल ही में उन्होंने 

आगे अनुष्का ने बताया कि जनवरी 2014 में जब टीम इंडिया अपने दक्षिण अफ्रीका दौरे से मुंबई हवाई अड्डे पर पहुंची थी. तब सभी का ध्यान इस ओर आकर्षित हुआ था कि विराट सीधा मेरे घर आए, लेकिन इन सब चीजों ने हमें प्रभावित नहीं किया था, ऐसा इसलिए क्योंकि हम जानते थे कि हम बहुत अच्छे दोस्त हैं. हालांकि चीजें आगे से बढ़ती गई.

वें कहती है कि विराट मुझे सरप्राइज देने मेरे फिल्मों के सेट्स पर आते थे और फिर हमें लगा कि हम दोनों ही एक-दूसरे के प्यार में हैं, बस इसका अनुभव हमें देर से होने लगा था. आगे एक्ट्रेस ने कहा कि उसी समय एक मैच के दौरान मैं दर्शकों के बीच बैठी थी और विराट खेल रहे थे कि तभी उन्होंने मुझे किस किया, उस दिन शायद सभी अफवाहों पर मोहर लग चुकी थी. साथ ही अनुष्का ने विराट से जुड़े और भी कई राज खोले. 

वायरल हुई फोटो, दोस्त संग पूल में खेलते दिखें तैमूर

Collection : 3 दिन में 20 करोड़ कमा चुकी Article 15

रेस्टोरेंट के बाहर नजर आईं हंसिका मोटवानी, देखे रेड ड्रेस में हॉट लुक

सारा-वरुण संग नजर नहीं आएगी दिशा, इस फिल्म से हटा नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -