पति को गोदी में उठाकर अनुष्का ने दिखाया अपना दम, वायरल हुआ वीडियो
पति को गोदी में उठाकर अनुष्का ने दिखाया अपना दम, वायरल हुआ वीडियो
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अपने बच्चे को जन्म देने के उपरांत अब  कार्य पर वापस लौट आई हैं। कुछ ही दिनों पहले उनकी तस्वीर मीडिया में वायरल हुई थी जिसमें वो मूवी के सेट पर अपनी टीम के साथ दिखाई दे रही है। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली अनुष्का ने आज वर्ल्ड हेल्थ डे 2021पर अपना एक मजेदार वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपनी फिटनेस का प्रदर्शन करती हुई नजर आईं।

अनुष्का अपने इस वीडियो में अपने पति विराट कोहली (Virat Kohli) को गोदी में उठाती हुई दिखाई दे रही हैं। अनुष्का ने 2 से 3 बार विराट को बलपूर्वक में गोदी में उठाया। वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, "क्या मैंने ये कर दिया?"

अनुष्का और विराट का ये मजेदार वीडियो कुछ समय बाद ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा जिसमें इस सेलेब्रिटी कपल की आपसी बॉन्डिंग भी देखी जा सकती है। अनुष्का ने 11 जनवरी को बेबी वामिका को जन्म दिया था जिसके उपरांत से ही वो अपने काम से ब्रेक पर थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  पति विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर इस खुशखबरी को साझा करते हुए  कहा था कि वो पापा बन चुके हैं। उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने बेटी को जन्म दिया है।

 

वर्ल्ड हेल्थ डे पर बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी ने दी फिट रहने की एडवाइस

कोरोना टीकाकरण के लिए आयु सीमा पर सवाल, राहुल बोले- जरूरतों पर बहस बेकार

डाक विभाग में नौकरी पाने का अंतिम अवसर, बगैर परीक्षा मिलेगी नौकरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -