अनुष्का को एक दिन बाद याद आया मदर्स डे, फोटो शेयर करने पर हुई ट्रोल

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपनी शादी के बाद से लगातार फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं. रविवार यानी 13 मई को दुनियाभर में मदर्स डे सेलिब्रेशन किया गया था. लेकिन अनुष्का अपनी फिल्मों के शूटिंग में इतनी ज्यादा बिजी हैं कि उन्हें ये भी नहीं याद रहा कि मदर्स डे कब हैं. अनुष्का ने मदर्स डे बीत जाने के बाद यानी 14 मई को अपनी माँ के साथ फोटो शेयर कर मदर्स डे की बधाई दी.

अनुष्का ने अपनी माँ के साथ बचपन की एक बहुत ही क्यूट फोटो शेयर की जिसमे अनुष्का अपनी माँ की गोद में नजर आ रही हैं. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा कि- Wherever I’ve managed to reach in my profession is because of the support and motivation my mother has provided me with .... happy mothers day to this beautiful woman

लेकिन सोशल मीडिया यूज़र्स को तो बस ट्रोलिंग करने का मौका मिलने चाहिए. उन्होंने तुरंत ही अनुष्का की फोटो को ट्रोल करना शुरू कर दिया. किसी यूज़र ने अनुष्का को याद दिलाया कि आज 13 मई को था 14 मई हैं तो किसी ने कहा कि, वो अपने देश में नहीं हैं इसलिए दो देशों के समय में फर्क होता हैं. जहां कुछ लोगों को अनुष्का का देरी से मदर्स डे विश करना पसंद नहीं आया तो वही कुछ लोगों ने अनुष्का का बचाव करते हुए ट्रोलर्स को जवाब दिया.

आपको बता दें अप्रैल तक अनुष्का सुई-धागा की शूटिंग कर रही थी. इस फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद अनुष्का ने कुछ दिन अपने पति विराट कोहली के साथ गुजारे थे इस दौरान उन्होंने अपना बर्थडे भी सेलिब्रेट किया था. बर्थडे सेलिब्रेशन के बाद अनुष्का अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के लिए विदेश निकल गई थी.

पहले 'गैंग ऑफ़ वासेपुर' और अब 'राज़ी' के किरदार से छा गए जयदीप

तेजी से वायरल हो रहा है इंद्र कुमार के आत्महत्या का वीडियो

शानदार, जबरदस्त, ज़िंदाबाद... सिर्फ तीन दिनों में आलिया की 'राज़ी' ने किया बड़ा धमाका

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -