अनुष्का ने जिसे डांटा वो निकला फिल्म इंडस्ट्री का पहुंचा हुआ शख्स
अनुष्का ने जिसे डांटा वो निकला फिल्म इंडस्ट्री का पहुंचा हुआ शख्स
Share:

हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपनी पत्नी और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का एक वीडियो अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया था.जिसमें वो एक शख्स को सड़क पर कचरा फेंकने पर फटकार लगती नज़र आ रही थीं. वीडियो के वायरल होने के बाद शख्स खुद सामने आ गया और उसने अपनी गलती न मानते हुए उल्टा अनुष्का शर्मा का आरोप लगाया डाला कि वो यह सब पब्लिसिटी के कर रही हैं. 

इस शख्स की पहचान अरहान सिंह ने हुई है और जो कि एक्टर है. अरहान को फिल्म इंडस्ट्री में सनी सिंह के नाम से जाना जाता है. आपको बता दें कि अरहान को अपने कई स्टार्स के साथ कई फिल्मों में देखा होगा. अरहान ने बॉलीवुड के रोमांस किंग शाहरुख खान के साथ फिल्म 'इंग्लिश बाबू देसी मेम' बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम किया था. इस फिल्म में शाहरुख़ खान के साथ सोनाली बेंद्रे भी नज़र आई थीं.

इनके अलावा अरहान ने माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर की फिल्म 'बेटा' में भी नजर आए थे. उन्होंने लोकप्रिय टेलीविजन शो 'देख भाई देख' में भी काम किया है. आखिरी बार उन्हें साल 2010 में आई फिल्म 'पाठशाला' में शाहिद कपूर के साथ नज़र आई थीं. जिसमें वो शाहिद कपूर के स्कूल फ्रेंड बने थे. 

अनुष्का शर्मा का वह वीडियो वायरल होने के बाद अरहान ने घटनास्थल की वास्तविक को अपने फेसबुक अकाउंट से शेयर किया. अरहान ने कहा कि वो वाकिया उनके लिए काफी भयानक था. उन्होंने सड़क पर प्लास्टिक बोतल का ढक्कन फेंक दिया था जिसके लिए उन्होंने अनुष्का शर्मा से माफी भी मांगी थी पर उन्होंने इस बात को गलत तरीके से पेश किया. वो विनम्रता से भी बात कर सकती थीं. 

B'day Spl : बॉयफ्रेंड की चलती बाइक से कूद गई थी ये एक्ट्रेस, जानिए क्यों

अपने होने वाले ससुर से दोस्ती बढ़ाना चाहती है प्रियंका चोपड़ा, करने लगी फॉलो

Video: फोटोग्राफर्स क्लिक कर रहे थे फोटोज सुर्ख अंदाज में बोली बेबो - मैंने बालों में तेल लगा रखा है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -