अनुष्का ने तोड़ी अपनी प्रेग्नेंसी पर चुप्पी, बताई सच्चाई
अनुष्का ने तोड़ी अपनी प्रेग्नेंसी पर चुप्पी, बताई सच्चाई
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा इन दिनों अपकमिंग फिल्म जीरों के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं. इस फिल्म में अनुष्का के साथ शाहरुख खान और कटरीना कैफ नजर आने वाले हैं. कुछ दिन पहले ही अनुष्का की कुछ फोटोज सामने आई थी जिसे देखकर ये कहा जा रहा था कि अनुष्का शर्मा प्रेग्नेंट हैं. दरअसल उन फोटोज में अनुष्का का पेट थोड़ा बाहर निकला हुआ दिखा रहा था. इसके बाद से ही उनके प्रेग्नेंट होने की ख़बरें जोरो-शोरो से चल रही थी.

हाल ही में एक इवेंट के दौरान अनुष्का ने ये खुलासा किया कि वो प्रेग्नेंट हैं या नहीं? अपनी प्रेग्नेंसी पर अनुष्का ने कहा कि, "मुझे नहीं पता ये खबरें कहां से आती हैं. ये पूरी तरह से बेकार की बातें हैं. सबसे बड़ा फैक्ट ये है कि आप शादी तो छ‍िपा सकते हैं लेकिन प्रेग्नेंसी नहीं. जब ऐसी खबरें आती हैं, उसके 4 महीने बाद उन खबरों का सच भी सामने आ जाता है क्योंकि प्रेग्नेंसी छ‍िप नहीं सकती है."

अनुष्का ने अपनी बातचीत में आगे कहा कि, "ऐसी खबरों से कई बार एक्ट्रेस को सामना करना पड़ता है, लेकिन मेरे लिए ये अफवाह कोई मायने नहीं रखती है. इन द‍िनों मैं लगातार काम कर रही हूं, इसलिए किसी और प्लान‍िंग के बारे में नहीं सोच रही हूं" वहीं उनकी फिल्म की रिलीज़ डेट की बात करे तो उनकी ये फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है.

शादी के बाद आई दीपिका के लिए बुरी खबर..

'जीरो' के सेट पर लगी खतरनाक आग, शाहरुख़-आलिया सहित कई स्टार्स फंसे

ब्लैक हॉट ड्रेस में अनुष्का शर्मा ने दिए सेक्सी पोज़, फैंस ने कहा- 'क्या अदा है...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -