पति से झगडे के बाद अनुष्का शर्मा ने मीडिया पर निकाला गुस्सा, वीडियो वायरल
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों अपने आने वाली फिल्म ज़ीरो की शूटिंग में व्यस्त चल रही है. अनुष्का शर्मा ने 1 मई को अपने पति विराट कोहली के साथ बेंगलुरु में बर्थडे सेलिब्रेशन किया था. इसके बाद ही अनुष्का US के लिए रवाना हो गई थी. अब पुरे एक महीने बाद अनुष्का वापिस भारत लौटी है. इस दौरान मुंबई एयरपोर्ट पर मीडिया ने अनुष्का को स्पॉट किया. लेकिन अनुष्का ने मीडिया के साथ काफी बुरा बर्ताव किया.

अनुष्का शर्मा का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते है अनुष्का एयरपोर्ट से बाहर आते ही मीडिया को देखकर अपना मुँह सड़ा लेती है. मीडिया अनुष्का से बात करने की भी कोशिश करती है लेकिन अनुष्का मीडिया को इग्नोर करके आगे निकल जाती है. सोशल मीडिया पर अनुष्का के इस बुरे बर्ताव के कारण उनकी चर्चाए भी हो रही है. इस दौरान अनुष्का ने प्लाज़ो और फॉर्मल टॉप पहना था जिसमे वो बेहद खूबसूरत लग रही थी.

आपको बता दें अनुष्का पुरे एक महीने बाद अपने पति विराट से मिली है. इससे पहले अनुष्का फिल्म सुई धागा की शूटिंग में व्यस्त चल रही थी. इस फिल्म में की जोड़ी वरुण धवन के साथ नजर आएंगी. इसके अलावा अनुष्का संजय दत्त की बायोपिक संजू में भी नजर आएंगी. इस फिल्म में अनुष्का लेखक का किरदार निभा रही है.

बड़े पर्दे पर नाम कमाने के बाद अब छोटे पर्दे की ओर चली रेखा

गंगा घाट पर ये क्या काम करने चली गई सनी लियोनी...

एक बार फिर खेसारीलाल को काजल कहेंगी 'बलम जी लव यू'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -