विराट के पोस्ट पर अनुष्का ने दिया इतना प्यारा जवाब
विराट के पोस्ट पर अनुष्का ने दिया इतना प्यारा जवाब
Share:

विराट कोहली ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर की थी जिसमे अनुष्का शर्मा और विराट दोनों एक दसूरे को गले लगाते हुए दिखाई दे रहे थे. इस फोटो को देखकर को भी नहीं पहचान पाया कि कौन है वो. साथ ही इस फोटो को शेयर करते हुए विराट ने कैप्शन भी दिया था जिसमे लिखा था, My one and only .

इस फोटो के साथ में एक ग्राफिटी भी दिखाई दे रहा है जी हूबहू उन्ही की तरह दिख रहा है. इस फोटो के साथ विराट ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ जीत का क्रेडिट अपनी पत्नी अनुष्का को ही दिया है. ये फोटो सोसाइल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिसे विरूष्का के फैंस ने काफी पसंद भी किया है. अब विराट ने अनुष्का के लिए इतनी अच्छ और रोमांटिक फोटो पोस्ट की है तो अनुष्का का भी फ़र्ज़ बनता है वो भी इस पर जवाब दे. जी हाँ, विराट के इस फोटो पर उन्होंने कमेंट किया है जो काफी प्यारभरा है.

अनुष्का ने अपने कमेंट में लिखा है, I miss you too my Love. इसी के साथ उन्होंने हार्ट शेप भी भेजे हैं जो साफ़ दिखाते हैं दोनों एक दूसरे से कितना प्यार करते हैं.  इसके पहले विराट ने एक लेख लिखा था जिसमे उनकी पत्नी का जीकर था. वो लिखते हैं, 'मेरी पत्नी (अनुष्का शर्मा) जो मुझे प्रेरित करती हैं, उन्हें सबसे ज्यादा क्रेडिट जाता है. अतीत में उनकी बहुत आलोचना की गई है लेकिन वह एक व्यक्ति है जो मुझे पूरे दौरे में चलने में मदद करती रही.'

Omg...विराट को छोड़ अब इन पर आया अनुष्का का दिल...

PARI : एक बार फिर खूनी लाल आँखों से सबको डराने आ गई अनुष्का

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -