शादी के बाद आई दीपिका के लिए बुरी खबर..
शादी के बाद आई दीपिका के लिए बुरी खबर..
Share:

बॉलीवुड के खांस के साथ कौन काम नहीं करना चाहता. ऐसे में अगर सलमान खान और शाहरुख़ दोनों हो तो कलाकार की लौटरी लग जाए. इन दोनों के साथ काम करने के लिए लोग मौके की तलश में रहते हैं लेकिन एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने ये मौका गँवा दिया. जी हाँ, आपको बता दें, बीते कई दिनों संजय लीला भंसाली की अपकमिंग फिल्म को लेकर कई तरह की खबरें सामने आ रही है. बता दें कि संजय अपनी एक बिग बजट वाली फिल्म में सलमान और शाहरुख के साथ काम करने वाले है. दोनों के साथ काम करना मतलब फिल्म पहले ही सुपरहिट हो चुकी है. 

दरअसल, सुनने में आ रहा था कि ये फिल्म दिलीप कुमार और राजकुमार की मशहूर फिल्म 'सौदागर' की कहानी की तरह ही होगी. सलमान और शाहरुख इस फिल्म में ऐसे दोस्त का किरदार निभाएंगे जो बाद में एक दूसरे के दुश्मन बन बैठेंगे. इतना ही नहीं खबर ये भी है कि इस फिल्म में दीपिका पादुकोण हीरोइन के तौर पर नजर आने वाली है. इस बात से दीपिका के फैंस काफी खुश हैं. लेकिन ये फैंस के बुरी खबर ये भी हो सकती है कि दीपिका अब इस फिल्म को ना करें. 

मिली जानकारी के अनुसार अब इस फिल्म से दीपिका का पत्ता साफ हो चुका है. फिल्म के निर्माताओं ने अब ये फिल्म अनुष्का शर्मा को ऑफर कर दिया है. इसका कारण ये है कि बीते कई सालों में सलमान ने दीपिका को अपनी कई फिल्मों के ऑफर दिए थे, लेकिन डिंपल गर्ल एक-एक करके सारी फिल्मों को रिजेक्ट करती जा रही थी. सलमान दीपिका को बॉलीवुड में लॉन्च करना चाहते थे, लेकिन दीपिका ने अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए शाहरुख की फिल्म ओम शांति ओम को चुना. इसके अलावा अनुष्का की तो अगर उन्होंने इस फिल्म के लिए हां कहा है या नहीं, इस बात को लेकर किसी भी तरह की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है.


'लस्ट स्टोरी' की इस एक्ट्रेस के पास नहीं है एक भी गहना, बताई ये वजह

सारा के इस दिलकश अंदाज़ में फ़िदा हुआ लाखों फैंस का दिल

'धड़क' से फेमस हुई जाह्नवी को मिले तीन बड़े प्रोजेक्ट, बनेंगी आर्मी ऑफिसर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -