फिल्म सत्ते पे सत्ता रीमेक में अनुष्का शर्मा निभा सकती है मुख्य भूमिका!, इस किरदार में आएंगी नजर
फिल्म सत्ते पे सत्ता रीमेक में अनुष्का शर्मा निभा सकती है मुख्य भूमिका!, इस किरदार में आएंगी नजर
Share:

आखिरी बार साल 2018 में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा आनंद एल राय की फिल्म जीरो में शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ नजर आईं थी. अनुष्का शर्मा काफी लंबे समय से ब्रेक पर थी, और उन्होने कोई भी फिल्म साइन नहीं की थी. हाल ही में अनुष्का शर्मा अपने पति विराट कोहली के साथ छुट्टियां बिताती हुई नजर आईं थी, दोनो भूटान में वेकेशन एन्जॉय कर रहे थे. इस वेकेशन के दौरान की कुछ तस्वीरें अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टा स्टोरी पर उपलब्ध कराई है.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी को 'सेक्रेड गेम्स' के लिए मिलने वाला है बड़ा अवार्ड

अगर आपकों नही पता तो बता दे कि अनुष्का शर्मा फराह खान की फिल्म सत्ते पे सत्ता के रिमेक में लीड रोल प्ले करती हुई नजर आएंगी. वैसे तो फराह खान ने अभी तक इस बारे में किसी भी तरह का कोई खुलासा नहीं किया है, लेकिन किसी भी बात से इंकार भी नहीं किया है. फराह खान ने कहा था कि वो जल्द ही अपने नए प्रोजक्ट के बारे में घोषणा करेंगी.

बेयॉन्से के बाद, एंजेलिना जोली ने कान्स से दीपिका पादुकोण के प्रतिष्ठित लुक को किया रीक्रिएट!

माना जा रहा है कि सत्ते पे तस्सा के रिमेक में अनुष्का शर्मा एक्टर ऋतिक रोशन के साथ रोमांस करती हुई नजर आने वाली हैं. ये पहला मौका होगा जब ऋतिक रोशन और अनुष्का शर्मा एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे. टॉइम्स ऑफ इंडिया के एक रिपोर्ट कि मानें तो उन्होने अनुष्का शर्मा के फिल्म में कैरेक्टर को लेकर एक बहुत ही मजेदार बात का खुलासा किया है.ऑरिजनल सत्ते पे सत्ता फिल्म में हेमा मालिनी ने नर्स की भूमिका निभाई थी, डायरेक्टर फराह खान ने सत्ते पे सत्ता के रिमेक में अनुष्का शर्मा के प्रोफेशन को बदल दिया है. रिपोर्ट के अनुसार ये माना जा रहा है कि सत्ते पे सत्ता रिमेक में अनुष्का शर्मा टीचर की भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी.

फिल्म बाला ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर दिखाया अपना दम, करोड़ो की हुई बारिश

काजल अग्रवाल की बच्चों सी शरारत ने फैंस को बनाया दीवाना, यहाँ देखे वीडियो

इस बॉलीवुड अदाकारा ने साँझा की 19 साल पुरानी तस्वीरें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -