नई पारी खेलने को तैयार अनुष्का, अब करने जा रही यह बड़ा काम
नई पारी खेलने को तैयार अनुष्का, अब करने जा रही यह बड़ा काम
Share:

बॉलीवुड अदाकारा अनुष्का शर्मा पिछले कुछ महीनों से फिल्मी पर्दे से दूर चल रही हैं. साल 2018 के अंत में आनंद एल राय की फिल्म जीरो में नजर आने के बाद अनुष्का द्वारा कोई फिल्म साइन नहीं की गई है और इस दौरान उन्होंने फिल्मों से ब्रेक लेकर अपने पति विराट कोहली के साथ वक्त बिताया था. हालांकि अब अनुष्का जल्द ही वापसी करेंगी. वे फ़िलहाल नई पारी खेलने जा रही है. 

फिल्मफेयर की रिपोर्ट की माने तो अनुष्का शर्मा द्वारा दो दिन पहले यानी 20 जुलाई को अपने इंस्टाग्राम पर इसकी अनाउंसमेंट भी की गई थी. अदाकारा अनुष्का शर्मा अपने प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लेट फिल्म्स के बैनर तले माई नाम की वेब सीरीज लेकर आने वाली है और यह वेब सीरीज एक मध्यम आयु वर्ग की महिला के जीवन पर आधारित बताई जा रही है, जो कि गलती से कुख्यात माफिया लीडर को मार डालती है. 

इसके आगे की कहानी है कि जैसे-जैसे समय बीतता जाता है, वह अंडरवर्ल्ड की आपराधिक और राजनीतिक दुनिया में फंसती हुई चली जाती है. यह वेब सीरीज नेटफिल्क्स पर स्ट्रीम होगी. सीरीज को अतुल मोंगिया, तमाल सेन और अमित व्यास द्वारा लिखा गया है. चाहे अनुष्का इस सीरीज में ना दिखें, लेकिन वह इंडस्ट्री में एक्ट‍िंग के अलावा अपने साइड प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी एक्ट‍िव हैं. उम्मीद है अनुष्का भी जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएगी.

धोखाधड़ी के बाद नए विवाद में घिरी सोनाक्षी, हाई कोर्ट पहुंचा दिल

विक्की ने छोड़ा 'विराम' का हिंदी रीमेक, जानें क्या है वजह

अब यूट्यूब पर तहलका मचाएगी जैकलीन, इस तरह के वीडियो करेंगी अपलोड

लीक हुआ अनन्या का ख़ास वीडियो, लखनऊ में कर रही 'पति-पत्नी और वो' की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -