अब फिल्मों के लिए जल्दबाज़ी नहीं करेंगी अनुष्का शर्मा, बताई ये वजह
अब फिल्मों के लिए जल्दबाज़ी नहीं करेंगी अनुष्का शर्मा, बताई ये वजह
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के लिए 2018 बहुत अच्छा रहा है. शादी के बाद उनकी लाइफ अच्छी खासी चल रही हैं, वहीं अब अनुष्का के फैन्स ये चाहते हैं कि अनुष्का जल्द ही बड़े पर्दे पर फिर से वापसी करें, लेकिन यकीन मानिए कि अनुष्का इसको लेकर फिलहाल जल्दबाजी में नहीं हैं. देखा जा चुका है कि अनुष्का की पिछली कुछ फिल्में जो बॉक्स ऑफिस पर अपना कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा. इसके बाद फैंस ये चाहते हैं कि वो एक जबरदस्त फिल्म लेकर आएं और  फिर से हिट हो जाएं.बता दें, परी, सुई धागा और जीरो जैसी फिल्म बुरी तरह पिटी हैं.  

दरअसल, इसी बीच अनुष्का ने बताया कि पिछले तीन सालों में उनका कितना व्यस्त कार्यक्रम रहा है और उन्हें उन भूमिकाओं को छोड़ना पड़ा है जो भावनात्मक रूप से फैन्स के साथ जुड़ी हुई है. अनुष्का ने कहा कि एक साल के सिंगल कैलेंडर में एक जैसे ही रोल निभाने से आपके आगे आने वाली कई फिल्मों पर काफी असर पड़ता है. हम को भी ये पसंद है कि हम भी अपने फैन्स के लिए कुछ अगल भूमिकाएं निभाने का मौका मिले. लेकिन अब फिल्में वैसे नहीं रह गई हैं तो आप जैसा चाहते हैं वैसी भूमिकाएं निभाने का मौका नहीं मिल पाता. यानि अनुष्का अब अपने लिए कुछ ऐसी फिल्में तलाश रही हैं जिसमें उनकी भूमिका सबसे अलग हो. 

इसके अलावा वो कहती हैं कि जैसी फिल्में पहले की हैं और उन पर जो रिसपॉन्स मिला है उसके बाद अब एक अच्छे काम के लिए कॉल आने का इंतजार कर सकते हैं बस. वह ऐसा क्यों सोचती है, इस पर वो बोली- क्योंकि वह सोचती है कि एक एक्टर के रूप में वह उस तरह की स्थिति और सुरक्षा तक पहुंच गई है. चाहे कितना भी समय लगे लेकिन अब वो उसके लिए इंतज़ार करेंगी जैसा रोल उन्हें चाहिए. 

 

आसाराम पर बनने वाली बायोपिक के लिए इन दो एक्ट्रेस का नाम आया सामने

अनुष्का के जन्मदिन पर रोमांटिक हुए विराट कोहली, वायरल हुआ वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -