तो जल्द बच्चे को जन्म देगी अनुष्का, सामने आई बड़ी सच्चाई !
तो जल्द बच्चे को जन्म देगी अनुष्का, सामने आई बड़ी सच्चाई !
Share:

जहां साल 2018 शादियों का सीजन रहा तो वहीं इस साल एक के बाद कई एक्ट्रेसेस की प्रेग्नेंसी की खबरें और अटकलें लगाई जा रही हैं. इनमें से कुछ एकदम बकवास हैं तो कुछ सही भी हैं. बीते दिनों प्रियंका चोपड़ा के प्रेग्नेंट होने की खबरें मिली थी, वहीं अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को लेकर भी कुछ ऐसा ही सुनने को मिला था. वहीं अब अनुष्का शर्मा को लेकर भी कुछ ऐसा ही सुनने को मिला है. 

अनुष्का शर्मा की प्रेग्नेंसी की खबरें बीते काफी दिनों से वायरल हो रही हैं और अब इन खबरों ने एक बार फिर जोर पकड़ लिया है. आपको इस बात से अवगत करा दें कि अनुष्का पिछले कुछ माह से फिल्मों से दूर है और इसे लेकर भी अटकलने लगाई जाने लगी है. फिलहाल ज्यादा से ज्यादा वक्त वो अपने पति विराट कोहली के साथ बिता रही हैं. 

साल 2018 में फिल्म 'जीरो' के बाद से अनुष्का शर्मा किसी भी फिल्म में नहीं नजर आई हैं और इसके अलावा मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो उन्होंने आगे भी कोई प्रोजेक्ट्स नहीं लिए हैं. इन्हीं सबके बीच अब अनुष्का के फैन उनकी प्रेग्नेंसी का अंदाजा लगाने लगे हैं. यहां पर बता दें कि ना तो अनुष्का और ना ही विराट किसी ने भी फ़िलहाल इस बात पर कोइ प्रतिक्रिया नही दी है.

 

Box office collection : इस हफ्ते भी हुई 'केसरी' की शानदार शुरुआत

इस मलयालम फिल्म के हिंदी रीमेक में नज़र आएंगे इमरान हाश्मी

Kalank Movie Review : सामान्य कहानी, बेहतर पेशकश

Bharat : सलमान खान के साथ अब कैटरीना कैफ का लुक आया सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -